scriptफुटपाथ पर बंदर की सब्जी की दुकान ! वीडियो वायरल | Video of monkey at vegetable shop viral on social media | Patrika News

फुटपाथ पर बंदर की सब्जी की दुकान ! वीडियो वायरल

locationसिवनीPublished: Jan 22, 2022 05:13:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सब्जी की दुकान पर बैठे बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है…

seoni.jpg

 

सिवनी. सब्जी की दुकान पर बैठे एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बंदर दुकान पर इस तरह से बैठा है जैसे मानो सब्जी की दुकान चला रहा हो। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि सब्जी की दुकान पर बैठे बंदर का ये वीडियो मध्यप्रदेश के सिवनी का है। जहां शहर के बुधवारी बाजार में एक सब्जी की दुकान पर कुछ देर के लिए इस बंदर ने अपना कब्जा जमा लिया था। इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सब्जी वाला बंदर !
मध्यप्रदेश के सिवनी के बुधवारी बाजार में बंदर के सब्जी दुकान पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 17 जनवरी को बनाए गए इस वीडियो में बंदर एक सब्जी की दुकान पर दुकानदार की जगह बैठा नजर आ रहा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि बंदर ही सब्जी की दुकान चला रहा है। बंदर आराम से दुकान पर बैठा हुआ है और एक एक कर सब्जी उठाकर खाते हुए वीडियो में नजर आ रहा है। बंदर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स भी लोग कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि दुकानदार जैसे ही कुछ देर के लिए दुकान से उठा तो बंदर ने उसकी गद्दी पर अपना कब्जा जमा लिया और इसी दौरान किसी ने सब्जी की दुकान पर बैठे बंदर का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस


बंदरों के आतंक से परेशान हैं दुकानदार
बताया जा रहा है कि सिवनी के बुधवारी बाजार में बंदरों का काफी आतंक है। यहां दुकान लगाने वाले दुकानदार बताते हैं कि आए दिन बंदर दुकान पर आ जाते हैं और तोड़फोड़ करते हुए सामान को नुकसान पहुंचाते हैं। खुले में सब्जी दुकान लगाने वालों की सब्जियां तक उठाकर भाग जाते हैं। दुकानदारों ने कई बार वन विभाग से बंदरों के आतंक से छुटकारा दिलाने की गुहार भी लगाई है लेकिन वन विभाग बंदरों को पकड़ने में नाकामयाब रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879fbv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो