scriptशिक्षक का तबादला रुकवाने अड़े ग्रामीण | Villagers adamant to stop transfer of teacher | Patrika News

शिक्षक का तबादला रुकवाने अड़े ग्रामीण

locationसिवनीPublished: Sep 29, 2019 12:12:18 pm

Submitted by:

sunil vanderwar

विधायक को सौंपा ज्ञापन

seoni

सरकारी स्कूलों में बच्चे नही फिर भी पढ़ाने दो-दो शिक्षक है तैनात!

सिवनी. कुरई ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला बादलपार से एक शिक्षक के तबादले के ग्राम ग्रामीणों में नाराजगी है। बीते दिन बरघाट विधायक अर्जुन सिंह काकोडिया से मिलने पहुंचे ग्रामीणों ने शिक्षक का तबादला निरस्त कराने की मांग की।
सरपंच रवि कठौते, उपसरपंच देवीसिंह चौहान, तुलाराम पवार, निरपाल सिंह, चंद्रकाश, वीरेन्द्र राठौर, मोना चौहान, लक्ष्मण सिंह व अन्य ग्रामीणों ने एक ज्ञापन सौंपा। कहा कि प्राथमिक शाला बादलपार में पदस्थ शिक्षक पूनमचंद चौहान का शिक्षण कार्य व परीक्षाफल संतोषजनक है। इनकी किसी भी तरह की कोई शिकायत भी नहीं है। छात्र हित को ध्यान में रखते हुए एवं शिक्षक के बुजुर्ग माता-पिता, जो बीमार हैं, उनकी स्थिति को ध्यान में रखते हुए तबादला निरस्त किए जाने की मांग की है। विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करने का भरोसा ग्रामीणों को दिया है।
स्कूल, कॉलेज के कैडेट्स ने दिया जागरुकता संदेश
स्वच्छता अभियान के अंतर्गत शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी के सीनियर डिविजन के एनसीसी कैडेट्स एवं उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी एवं मिशन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के एनसीसी कैडेट्स ने एक जन जागरुकता रैली नगर पालिका के सहयोग से निकाली। पुलिस लाइन से भैरोगंज क्षेत्र में निकाली गई रैली के दौरान जनमानस को स्वच्छ रहें, स्वस्थ रहें तथा एनसीसी ने ठाना है स्वच्छ भारत बनाना है जैसे नारे लगाकर जन मानस को स्वच्छता का संदेश दिया। रैली में मेजर डॉ. अरविंद चौरसिया, सेकेण्ड ऑफिसर अनिल राजपूत, थर्ड ऑफिसर लक्ष्मण पटले, कुशल निर्मलकर, स्वाती डहेरिया, धनंजय तिवारी एवं समस्त एनसीसी कैडेट्स का सराहनीय सहयोग रहा। कैडेट्स ने अपने-अपने स्कूल एवं कॉलेज में गाजर घास उन्मूलन कर साफ-सफाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो