कमरों में टपक रहा पानी, नहीं हो रही नियमित सफाई

कमरों में टपक रहा पानी, नहीं हो रही नियमित सफाई

Mantosh Kumar Singh | Updated: 08 Jul 2019, 11:28:01 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

उत्कृष्ट विद्यालय में अव्यवस्था की स्थिति, सुधार की मांग

सिवनी. जिला मुख्यालय के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय की अव्यवस्था विद्यार्थियों, स्कूल स्टॉफ के लिए परेशानी का सबब बन रही है। सुधार की उम्मीद से सीएम हेल्पलाइन तक नागरिक शिकायत कर रहे हैं।
उत्कृष्ट विद्यालय की समस्याओं को बयान करते शंकर माखीजा ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है। बताया कि विद्यालय में प्राचार्य का नियंत्रण न होने से कर्मी मनमानी कर रहे हैं। समय पर न तो विद्यालय में उपस्थिति दी जा रही है और न ही व्यवस्था बेहतर हुई हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि निर्धारित समय से पहले ही छुट्टी कर दिए जाने की शिकायत भी जिला शिक्षा अधिकारी को की गई है।
व्याप्त समस्या के विषय में बताया कि बारिश के इन दिनों में कई कक्ष में पानी टपक रहा है। इसके अलावा सफाई कर्मी नियमित सफाई के लिए गंभीर नहीं हैं। इससे अव्यवस्था की स्थिति बनी हुई है। इस ओर उचित दिशा-निर्देश के साथ व्यवस्था में सुधार की शासन-प्रशासन से अपेक्षा व्यक्त की गई है।

अंडर ब्रिज के नीचे भर रहा पानी

खैरापलारी. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के पलारी रेलवे स्टेशन के समीप अंडर ब्रिज के नीचे बारिश का जमा पानी आवागमन में समस्या बन रहा है। वाहन तो जैसे-तैसे निकल रहे हैं, पैदल चलने वालों को घुटने तक पानी से होकर आना-जाना पड़ रहा है। हालांकि रेलवे प्रबंधन द्वारा अंडर पास ब्रिज में जमा हो रहे पानी की निकासी के लिए पाइप डाले जा रहे हैं, लेकिन इससे भी उचित समाधान होने की संभावना नजर नहीं आ रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned