पुलिस ने जब भरवाया बॉड...

साउंड सिस्टम संचालकों की बैठक

September, 1312:05 PM

Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. आगामी त्योहारों एवं आम निर्वाचन को लेकर थाना कोतवाली परिसर में एसडीओपी सिवनी केके वर्मा, तहसीलदार प्रभात मिश्रा एवं टीआई अरविंद जैन पुलिस स्टाफ की उपस्थिति में बैठक ली गई।
जिसमें नगर के करीब चालीस साउंड सिस्टम के संचालक शामिल हुए। बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि बिना एसडीएम की अनुमति के किसी भी कार्यक्रम में साउंड सिस्टम नहीं लगाया जाएगा। डीजे पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा। केवल दो साउंड बॉक्स की अनुमति रहेगी। रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कोई साउंड सिस्टम उपयोग नहीं किया जाएगा। केवल धार्मिक भजन गीत ही बजाए जाएंगे। अश्लील गाने प्रतिबंधित रहेंगें। साम्प्रदायिक सदभाव बिगडऩे वाले नारे गाने नहीं बजाए जा सकेंगे। साउंड सिस्टम एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पिंकी उपाध्यक्ष ने बैठक में समस्या बताई कि सिवनी नगर के बाहर से आने वाले साउंड सिस्टम वाले नियमों की अनदेखी करते हैं। जिस पर तहसीलदार एवं एसडीओपी सिवनी द्वारा उन पर भी कड़ी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए। सभी साउंड सिस्टम के संचालकों द्वारा आगामी पर्व एवं चुनावों के दौरान नियमों का पालन कर अपनी सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्धता दिखाई। थाना प्रभारी द्वारा इस संबंध में एक बांड लिखित रूप में सभी साउंड सिस्टम संचालकों से लिया गया है। जिसका पालन ना किए जाने पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा सकेगी।

फरार आरोपी के घर की कुर्की
छपारा. थाना क्षेत्र के चमारी पेट्रोल पंप लूट के फरार आरोपी आनंद यादव निवासी खमरिया थाना धूमा जो दो माह से फरार चल रहा था। जिसकी संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई न्यायालय के आदेशानुसार राजस्व विभाग के नायब तहसीलदार मार्को, तहसीलदार छपारा अभिषेक यादव, घनश्याम सरयाम, पटवारी प्रमोद मर्सकोले, माल खाना दुलीचंद कुरेती एवं थाना प्रभारी छपारा राजन उइके, प्रधान आरक्षक संजय, प्रमोद, मतीन खान, एवं धूमा थाना प्रभारी सविता कुबरे, आरक्षक मनोज, सैनिक महेश एवं ग्राम खमरिया की जनता की उपस्थिति में की गई है। पुलिस ने बताया कि कुर्की के समय आरोपी के घर से सागौन का जखिरा भी बरामद किया गया है। जिसे वन विभाग को सौंप दिया गया है। जिस पर जब्ती की कार्रवाई की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned