जब पुलिस ने मारी रेड तो जाने क्या हुआ...

mahendra baghel

Publish: Jan, 14 2018 11:39:58 AM (IST)

Seoni, Madhya Pradesh, India
जब पुलिस ने मारी रेड तो जाने क्या हुआ...

चार मोटरसाइकिल, ३२ हजार नकद, तीन मोबाइल जब्त

सिवनी. जिले में जुआ फड़ बंद कराने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। शहर कोतवाली के साथ डूडा सिवनी, बरघाट, कान्हीवाड़ा, धूमा, लखनादौन और बंडोल क्षेत्र में बड़े पैमाने पर जुआ चल रहा है। बंडोल पुलिस ने शुक्रवार की रात को ग्राम परासिया में जुआ फड़ पर कार्रवाई की है। शेष थाना क्षेत्रों में इनदिनों कार्रवाई ठप है, जिससे जुआडिय़ों के फड़ बेखौफ सज रहे हैं।
बंडोल पुलिस ने बताया कि उसको मुखबिर से सूचना मिली कि शुक्रवार की रात को परासिया में जुआ फड़ चल रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनके पास से पुलिस ने ५२ तास के पत्ते, नकद ३२ हजार रुपए, चार मोटरसाइकिल व तीन मोबइल जब्त किया है। मौके से अन्य आरोपी और पैसे लेकर भागने में सफल रहे। हिरासत में लिए गए आरोपियों में नंदराम, राधेश्याम, अशोक, रामस्वरूप, राजेन्द्र, राधेश्याम हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध जुआ एक्ट की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक आरएस राजपूत, सतेन्द्र उपाध्याय, आरक्षक जयेन्द्र बघेल, सकन सिंह आदि रहे।

लाखों का चल रहा था जुआ फड़
पुलिस सूत्रों की माने तो बंडोल मे चल रहा जुआ फड़ में लाखों के दांव लगाए जा रहे थे। इसबीच पुलिस ने घेराबंदी की, जिसकी भनक लगते ही बड़े दांव लगाने वाले आरोपी पैसे के साथ फरार हो गए, जिससे पुलिस को बड़ी सफलता नहीं मिल पाई।
रेत से भरे टेक्टर पर वनविभाग ने की कार्रवाई
सिवनी. वन विकास निगम बरघाट प्रोजेक्ट के वन परिक्षेत्र बहरई के जंगल में गश्त के दौरान शुक्रवार को जंगल के अंदर नाले से रेत भरते एक ट्रैक्टर जब्त किया गया है। बीट प्रभारी संतोष उइके ने बताया कि गश्ती के दौरान वन परिक्षेत्र बहरई के जंगल कौडिय़ा बीट घूरवाड़ा के जंगल के अंदर नाले से अवैध रेत का उत्खन्न हो रहा है।
कच्ची शराब जब्त
सिवनी. डूडा सिवनी पुलिस ने शनिवार को ग्राम गौली टोला ग्राम पंचायत बोरदई निवासी सुकमन को ४० लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी की आरोपी अवैध शराब बेच रहा है। उधर केवलारी थाना क्षेत्र के देवकरण टोला में महिला के पास से १२ पाव अवैध देशी शराब जब्त की गई है। पुलिस ने दोनों के विरूद्ध आकबारी एक्ट की कार्रवाई की है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned