ट्रक की चपेट में आने से महिला मृत

ट्रक की चपेट में आने से महिला मृत

| Updated: 25 Jun 2018, 11:57:57 AM (IST) Seoni, Madhya Pradesh, India

मोटरसाइकिल से गिरी महिला की ट्रक की चपेट में आकर मौत

सिवनी. धनौरा थाना क्षेत्र के लावेसर्रा मार्ग पर रविवार को ट्रक की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। महिला पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रही थी। पति मोटरसाइकिल से ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। उसी समय पत्नी मोटरसाइकिल से गिरकर ट्रक के पहिया के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के लावेसर्रा निवासी सोनिया पति सुभाष वरकड़े (35) धनौरा से गांव लावासर्रा लौट र ही थी। रास्ते में लकडिय़ों से भरा एक ट्रक गुजर रहा था। ट्रक को आगे चलता देख मोटरसाइकिल सवार सुभाष ने उसे ओवरटेक करने का प्रयास किया इसीबीच असंतुलित होकर महिला गिर गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सड़क हादसे में एक घायल
सिवनी. डूंडासिवनी थाना क्षेत्र के बरघाट बायपास चूनाभटटी निवासी धरमदास (37) बीती रात काम खत्म होने के बाद मोटरसाइकिल से सवार होकर गांव जा रहा था। वह अभी बायपास पर ही था कि सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लापता युवती सहेली के घर मिली
सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती 22 जून को घर से लापता हो गई। पतासाजी पर कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामला कायम कर तलाश शुरू कर दिया। पता चला कि तनाव के चलते युवती दूसरे क्षेत्र निवासी सहेली के घर रह रही है। पुलिस ने उसे सहेली के घर से बरामद कर रविवार को परिजनों के हवाले कर दिया।

पहले तोड़ा फिर बना रहे नाली
सिवनी. नगर पालिका परिषद के कबीर वार्ड स्थित बजरंग नगर कॉलोनी में पक्की नाली तोड़कर फिर से नाली निर्माण कराया जा रहा है। इसकी शिकायत वार्डवासियों ने की है। वार्डवासियों की माने तो करीब दो माह पूर्व नाली को तोड़ा गया था। इसके बाद इसका निर्माण कराया जा रहा है। नगर पालिका प्रशासन ने इ सकी जांच कराए जाने की बात कही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned