scriptआपकी सरकार आपके द्वार शिविर में 30 परिवारों को मिला गैस कनेक्शन | Your government got 30 families gas connection at your door camp | Patrika News

आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में 30 परिवारों को मिला गैस कनेक्शन

locationसिवनीPublished: Sep 08, 2019 04:41:40 pm

Submitted by:

santosh dubey

गैस कनेक्शन पाकर महिलाओं ने कहा अब धुएं से मिलेगी मुक्ति

आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में 30 परिवारों को मिला गैस कनेक्शन

आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में 30 परिवारों को मिला गैस कनेक्शन

सिवनी. प्रदेश शासन ने अभिनव पहल करते हुए ‘आपकी सरकार आपके द्वारÓ कार्यक्रम शिविर के माध्यम से ग्रामीण तबकों में रहने वाले गरीब, असहाय लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोडऩे तथा उनके द्वार पर ही उनकी समस्या का निराकरण करने के उद्देश्य से ‘आपकी सरकार आपके द्वारÓ कार्यक्रम खण्डस्तरीय शिविरों का आयोजन कर रही है। ताकि आमजनों को आसानी से उनकी समस्याओं से छुटकरा मिल सके साथ ही शासन द्वारा विभिन्न हितग्राही मूलक योजनाओं के हित लाभ इन शिविरों में दिए जा रहे हैं।
ऐसे ही छह सितम्बर को केवलारी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत झगरा में आयोजित हुए खण्डस्तरीय शिविर में विकासखण्ड के विभिन्न ग्रामों में निवासरत 30 परिवारों को उज्जवला योजना अंतर्गत गैस कनेक्शन का वितरण किया गया। जिसमें केवलारी निवासी हितग्राही सुशीलाबाई एवं अकीला बी गैस कनेक्शन पाकर बेहद खुश नजर आई तथा शासन की इस योजना पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अब हमें खाना बनाने के लिए लकड़ी-कण्डे एकत्र नहीं करना पड़ेगा तथा समय में परिवार के लिए खाना बना सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो