script13 साल बाद जब वो साधू के वेश में आया… | 13 years later when he came under the control of a sadhu | Patrika News

13 साल बाद जब वो साधू के वेश में आया…

locationशाहडोलPublished: Jan 08, 2018 05:16:43 pm

Submitted by:

Shahdol online

पढि़ए पूरी कहानी…

13 years later when he came under the control of a sadhu

13 years later when he came under the control of a sadhu

13 साल बाद जब वो साधू के वेश में आया…

अनुपपुर- ये घटना पूरी फिल्मी है। 13 साल पहले आरोपी फरार हो जाता है। फिर अचानक 13 साल बाद साधू बनकर अपने परिजनों से मिलने आता है। और अचानक से इसकी सूचना पुलिस को लग जाती है। और पुलिस आरोपी को अपने गिरफ्त में ले लेती है।
दरअसल आज से 13 साल पहले राजेंन्द्रग्राम के शिवरी चंदास गांव में ही एक साधारण मारपीट हो गई थी । जिसके बाद मामला दर्ज हो गया था। मामला दर्ज होते ही बैशाखू नाम का आरोपी फरार हो गया था। तब से पुलिस को इस आरोपी की तलाश थी। मारपीट की घटना में 2005 में फरार हुआ ये आरोपी जबलपुर के भेड़ाघाट में साधु बनकर पुलिस की नजरों से छिपा रहा। जब ये आरोपी फरार हुआ था तब 50 साल का था अब 63 साल का हो चुका है। साधू के परिवेश में ही ये आरोपी अब अपने परिजनों से मिलने पहुंचा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, और पुलिस बैशाखू गोंड़ को सीधे थाना ले आई। जहां पूछताछ में ये साधू फरार वारंटी बैशाखू गोंड़ निकला।
———————————————-
चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुर/भालूमाड़ा- भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के दैखल गांव में 30 दिसम्बर 2017 को सूने घर का ताला तोड़कर उसमें रखे लाखों की चोरी के मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रविवार 7 जनवरी को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 1 लाख 30 हजार रूपए के सामान व नगदी जब्त किए। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 21 वर्षीय सागर सेट्ठी पिता पंचू सेट्ठी जमुना कॉलरी एवं अनिल केशकर पिता श्यामलाल केशकर शामिल हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों से सोना, चांदी के गहने नगदी और 2 मोबाईल जब्त किए हैं। थाना प्रभारी केके त्रिपाठी के अनुसार 30 दिसम्बर को द्रोपति दुबे के पति पुरूषोत्तम की मौत सड़क हादसे में हो गई थी, जिसमें द्रोपति दुबे घर में ताला बंदकर गांव दैखल चली गई थी। जहां अज्ञात चोंरो ने सुनेपन का फायदा उठाते हुए घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। वहीं चोरी की सूचना पर परिजनों ने 3 जनवरी 2018 को भालूमाड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। कार्रवाई में थाना प्रभारी सहित प्रधान आरक्षक अरविंद राय, शिवकुमार मौर्य, अजय शर्मा, रूपेश अहिरवार तथा कृपाल सिंह शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो