scriptयुवाओं को नशे में झोंकने की थी तैयारी, 21 किलो गांजा, नशीली दवाइयां बरामद | 21 kg hemp, drugs recovered | Patrika News
शाहडोल

युवाओं को नशे में झोंकने की थी तैयारी, 21 किलो गांजा, नशीली दवाइयां बरामद

कटनी का नशा व्यापारी भी पकड़ाया

शाहडोलNov 02, 2020 / 09:19 pm

amaresh singh

21 kg hemp, drugs recovered

युवाओं को नशे में झोंकने की थी तैयारी, 21 किलो गांजा, नशीली दवाइयां बरामद

शहडोल। जिले में युवाओं को नशे में झोंकने के लिए गांजा तस्करों एवं नशीली दवाइयों के तस्करों ने पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। कोतवाली अंतर्गत पुलिस ने 21 किलो 650 ग्राम गांजा बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उसे मुखबिर से सूचना मिली कि कल्याणपुर केन्द्रीय विद्यालय के आगे जंगल में एक बाइक पर गांजा लेकर आरोपी बेचने के चक्कर में है। सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर बेटू उर्फ आदित्य तिवारी एवं प्रफुल्ल उर्फ जानू सिंह को पकड़कर 21 किलो 650 ग्राम गांजा बरामद कर लिया। दोनों आरोपी पूर्व से नशे में कारोबार में संलिप्त है। इनके खिलाफ कई मामले दर्ज है।


एक हजार नशीली दवाइयां, 361 नग इंजेक्शन बरामद
वहीं दूसरे घटनाक्रम में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी विनोद कोरी निवासी केलवारा कटनी से शहडोल आकर नशीली दवाओं को बेचता है। वो पुरानी बस्ती में मरघट के पास नशीली दवाइयां बेचने के चक्कर में है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने दबिश देकर विनोद कुमार कोरी, लक्की दाहिया एवं अमित उर्फ टिंकू अग्निहोत्री दोनों निवासी पुरानी बस्ती को पकड़कर 361 नग नशीला इंजेक्शन एवं 1009 नशीली दवाइयां बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शहडोल एवं आसपास के क्षेत्रों में काफी संख्या में युवक इंजेक्शनों को लगाते हैं। सुषमा तिवारी उर्फ सुषमा सिंह नाम की महिला भी उक्त कार्य में संलग्न है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो