script

दिल्ली के बाद अब गर्ल्स हॉस्टल में दरिंदगी, वार्डन पति की करतूत…

locationशाहडोलPublished: Jan 20, 2018 08:51:12 pm

Submitted by:

shubham singh

अधीक्षिका पति ने हॉस्टल में छात्रा से की छेड़छाड़- पीडि़ता की शिकायत पर अधीक्षिका पति पर अपराध दर्ज

crime

rape


शहडोल/ब्यौहारी। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मऊ में स्थित छात्रावास में अधीक्षिका के पति द्वारा एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। वारदात १३ जनवरी की दोपहर की बताई जा रही है। जिसकी शिकायत १७ वर्षीय पीडि़ता ने ब्यौहारी पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। अंबार देवलोंद निवासी पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि हॉस्टल अधीक्षिका के पति प्रेमलाल नामदेव अक्सर छात्रावास आते थे। १३ जनवरी को छात्रा के पेट में दर्द होने के चलते दवाई लेने कार्यालय गई तो अधीक्षिका की जगह उसके पति मौजूद थे। पुलिस के अनुसार अकेला पाकर आदिवासी छात्रा के साथ अधीक्षिका के पति ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीडि़ता के शोर करने पर छात्रावास के बाहर मौजूद अधीक्षिका और अन्य स्टॉफ कार्यालय पहुंचे तो आरोपी प्रेमलाल मौके से भाग निकला। पीडि़ता के अनुसार आरोपी प्रेमलाल अक्सर छात्रावास अधीक्षिका को लाने ले जाने का काम करते थे और छात्रावास में भी मौजूद रहते थे। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अधीक्षिका के पति के खिलाफ छेड़छाड़ सहित एससी एसटी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस ने पीडि़ता सहित कई छात्राओं का बयान दर्ज रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रात तक पुलिस दबिश देती रही लेकिन सुराग नहीं मिला।
अधीक्षिका का पति अक्सर छात्रावास जाता था। कार्यालय में अकेला पाकर छात्रा के साथ आरोपी ने छेड़छाड़ की थी। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।
एसएस यादव, प्रभारी
थाना ब्यौहारी, शहडोल
पत्थरों में दबने से मजदूर की दर्दनाक मौत
शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भन्नी गांव में स्थित खदान में पत्थर लोड करते वक्त मजदूर दब गया। घटना में मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा १८ जनवरी की बताई गई है। ब्यौहारी प्रभारी एसएस यादव ने बताया कि भन्नी खदान में छोटेलाल बैगा पिता पुसुआ बैगा (४५) मजदूरी करता था। गुरूवार को छोटेलाल वाहन में पत्थर लोड कर रहा था तभी अचानक पत्थर लुढकने लगा। इस दौरान मजदूर छोटेलाल पत्थरों के बीच में जा दबा। चीखने चिल्लाने पर आसपास के अन्य साथी एकत्रित हुए और अचेत अवस्था में युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मजदूर की मौत मामले की जांच शुरू कर दी है।
मर्ग कायम, मामला दर्ज नहीं
पत्थरों के बीच दबने से मजदूर की दर्दनाक मौत के मामले में खदान प्रबंधन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। पुलिस के अनुसार भन्नी पत्थर की खदान बिटलू सिंह की है। पुलिस ने मजदूर की मौत में मर्ग कायम किया है लेकिन अब तक लापरवाही में कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो