scriptबुजुर्ग पत्नी की हत्या के बाद चूने से आंगन में लिखा सुसाइड नोट, फिर खुद लगाई फांसी | After killing wife elder wrote suicide note in courtyard and hanged | Patrika News

बुजुर्ग पत्नी की हत्या के बाद चूने से आंगन में लिखा सुसाइड नोट, फिर खुद लगाई फांसी

locationशाहडोलPublished: Feb 26, 2021 09:21:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

आंगन के फर्श पर चूने से लिखा सुसाइड नोट, पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते हत्या करने का जिक्र..

capture.jpg

शहडोल. मध्यप्रदेश के शहडोल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने पहले तो अपनी बीमार पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बुजुर्ग ने खुदकुशी करने से पहले घर के आंगन में चूने से एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पत्नी के चरित्र पर संदेह के साथ ही कुछ लोगों के नाम भी लिखे हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

photo_2021-02-26_21-12-10.jpg

दिलदहला देने वाली थी कमरे की तस्वीर
धानपुरी के वार्ड नंबर-3 के आजाद दफाई में रहने वाले गुलजार अहमद के घर का नजारा जिस किसी ने भी देखा वो हैरान रह गया। घटना का पता उस वक्त लगा जब मृतक गुलजार की बेटी ने उसे फोन लगाया। किसी ने फोन रिसीव नहीं किया तो चिंता में पिता के घर पहुंची। घर का दरवाजा अंदर से बंद था जिसके कारण उसने पुलिस को सूचना दी और जब पुलिस की मौजूदगी में घर का दरवाजा खोला गया तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। एक तरफ गुलजार फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और दूसरी तरफ उसी कमरे में बीमार पत्नी की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी।

 

capture.jpg

आंगन में चूने से लिखा था संदेश
घर के आंगन में चूने से एक संदेश लिखा हुआ था जिसमें पत्नी के चरित्र पर संदेह और कुछ लोगों के नाम लिखे हुए थे। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि जो संदेश घर के आंगन में लिखा हुआ है वो मृतक गुलजार ने सुसाइड करने से पहले लिखा है। जिन लोगों के नाम संदेश में हैं उनकी भी जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- छात्रा के साथ छेड़छाड़ होने पर थाने का घेराव

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zkgc7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो