scriptपलक झपकते ही पार कर देता था मोबाईल फोन, जब पकड़ा गया तो हुए कई खुलासे | Aise karta tha mobile chori, crime news shahdol | Patrika News

पलक झपकते ही पार कर देता था मोबाईल फोन, जब पकड़ा गया तो हुए कई खुलासे

locationशाहडोलPublished: May 22, 2018 12:02:39 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

पढि़ए पूरी खबर…

Aise karta tha mobile chori, crime news shahdol

पलक झपकते ही पार कर देता था मोबाईल फोन, जब पकड़ा गया तो हुए कई खुलासे

शहडोल- पुलिस को एक ऐसे चोर को पकडऩे में सफलता हासिल हुई है, जो पलक झपकते ही मोबाइल फोन पार कर देता था। पिछले कई दिनों से पुलिस थानों में ये शिकायतें आ रहीं थीं, जहां लोगों का कोई फोन ही पार कर दे रहा था। लगातार अलग-अलग जगहों से आ रही शिकायतों के बाद पुलिस भी एक्टिव हुई, और जब उस शातिर चोर को गिरफ्त में लिया, तो हुए कई चौकाने वाले खुलासे, चोर के पास से बरामद हुए कई कीमती मोबाईल फोन।

 

ऐसे करता था मोबाईल पार

शातिर चोर मोबाइल फोन हाथ से छीन कर नहीं भागता था, और ना ही ये चोर रास्ते में फोन चुराता था, ये शातिर चोर तो पहले बकायदे रेकी करता था, और फिर रैकी के बाद घरों से पलक झपकते ही मोबाईल
फोन पार कर देता था।

 

ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

सोमवार को कोतवाली प्रभारी विकास सिंह ने मामले का खुलासा किया। प्रभारी विकास सिंह के अनुसार शहर के योगेश गर्ग जो स्टेडियम मार्ग के पास ही रहने वाले हैं, उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वो मोबाइल चार्ज में लगाकर नहाने के लिए गए थे तभी किसी ने उनका मोबाईल ही पार कर दिया। इसी तरह वार्ड क्रमांक 10 निवासी मनमोहन बैगा ने भी शिकायत दर्ज कराई थी कि घर से ही उनका किसी ने मोबाइल फोन चोरी कर लिया था।

 

पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही थी। इसी दौरान कोतवाली पुलिस ने संदेह के आधार पर एक किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जहां पर आरोपी ने चोरी की वारदात को स्वीकार किया, पकड़े जाने के बाद पुलिस ने आरोपी से चार मोबाइल जब्त किए हैं। जिसकी अनुमानित कीमत 40 हजार रुपए आंकी गई है।

 

पुलिस की इस कार्रवाई में एएसआई रजनीश तिवारी, एएसआई राकेश बागरी, पीएसआई रंजना, आरक्षक निर्मल मिश्रा की भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो