scriptरेलवे स्टेशन के सभी स्टाल के सामने लगेंगे पंखे | All the stalls in the railway station will have fans | Patrika News
शाहडोल

रेलवे स्टेशन के सभी स्टाल के सामने लगेंगे पंखे

डिवीजनल चीफ इंजीनीयर ने लिया शहडोल रेलवे स्टेशन की स्वच्छता का जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

शाहडोलSep 20, 2019 / 08:55 pm

brijesh sirmour

All the stalls in the railway station will have fans

All the stalls in the railway station will have fans

शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को बिलासपुर मुख्यालय से आए डिवीजनल चीफ इंजीनीयर विवेक पारासर ने स्वच्छता पखवाड़ा के तहत रेलवे स्टेशन की स्वच्छता का जायजा लिया। उन्होने स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक, दो व तीन का भ्रमण किया और स्टेशन परिसर की सफाई देखकर संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों को बधाई दी। साथ ही रेलवे स्टेशन में यात्री सुविधाओं के विस्तार के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होने स्टेशन के सभी स्टालों के सामने पंखे लगाने, सेकंड और अपर क्लास के वेटिंग हॉल में मोबाइल चार्जर प्वांइट, डोर मेट्री के रूम नम्बर दो में नाइट लैंप लगाने और बेहतर कंबल व बेडरोल देने के निर्देश दिए। उन्होने लॉबी में पृथक से लेडीज टॉयलेट बनवाने को कहा व सीएमएस सिस्टम की जांच की। इसके अलावा व्हीआईपी रूम व अपर क्लास डोरमेटी में डिजिटल लॉक, गुलदस्ता व गमले लगाने को भी कहा। इस दौरान उन्होने करीब 40 यात्रियों से रेलवे स्टेशन में साफ-सफाई के संबंध में फीडबैक भी लिया। उनके साथ एडीईएन बीके असाटी, मुख्य स्टेशन मास्टर केपी गुप्ता, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक के डी मिश्रा व वाणिज्यिक निरीक्षक प्रकाश साहू मौजूद रहे।
बिलम्ब से आई तीन ट्रेनें, यात्री हुए परेशान
शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को तीन ट्रेने काफी बिलम्ब से आई। जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। देरी से आने वाली ट्रेनों में रात 11 बजे आने वाली अंबिकापुर-शहडोल मेमू टे्रन एक घंटा देरी से रात 12 बजे पहुंची। सुबह 6.20 बजे आने वाली हरिद्वार-पुरी उत्कल एक्सप्रेस ढ़ाई घंटे बिलम्ब से सुबह नौ बजे आई। इसी प्रकार बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय सुबह 9.15 बजे के स्थान पर सवा दो घंटे देरी से सुबह 11.30 बजे पहुंची।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो