आईडी कार्ड मांगा तो मैनेजर को पीट दिया

Akhilesh Shukla

Publish: Jun, 14 2018 05:18:07 PM (IST)

Shahdol, Madhya Pradesh, India
आईडी कार्ड मांगा तो मैनेजर को पीट दिया

पढि़ए पूरी खबर...

आईडी कार्ड मांगा तो मैनेजर को पीट दिया

शहडोल- शहर के अमन पैलेस में आईडी कार्ड मांगना होटल मैनेजर को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब युवक ने बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। घटना मंगलवार की रात की है। मामले की शिकायत मैनेजर निर्मल महतो ने सोहागपुर पुलिस से की है।

 

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात को तीन युवक लग्जरी कार से होटल पहुंचे। यहां पर एक साथी की तबीयत खराब होने की बात कहकर तत्काल रूम मांगने लगे। आईडी न देने पर मैनेजर ने रूम न होने की बात कहकर मना कर दिया, तभी युवक भड़क गए।

 

इसी दौरान सौरभ रमेश पड़वाल ने काउंटर के भीतर घुसकर मैनेजर से अभद्रता करते हुए मारपीट की। होटल कर्मचारियों के बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ और बाद में युवकों ने कार्ड दिखाया। युवक रात में कमरा लेकर होटल में ही रुके थे और सुबह होते ही पीडि़त मैनेजर ने शिकायत पुलिस के समक्ष कर दी। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। शिकायत के बाद तीनों युवक मयूर अरूण जड़े, सौरभ रमेश पड़वाल, अतुल मनोहर शर्मा ने माफी मांगी। बताया गया कि तीनों युवक व्यापारी हैं।

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर मैनेजर का आरोप है कि युवक खुद को महाराष्ट्र का विधायक बताकर पहले धमकाया, और बाद में मारपीट की गई। इस मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है।
----------------------

शहर में नहीं थम रही चोरियों की वारदात, अब यहां हुई चोरी

शहडोल- मध्यप्रदेश के शहडोल शहर में चोरियों का वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आए दिन यहां किसी न किसी घर में चोरी की वारदातों की खबरें आती ही रहती हैं, अब एक बार फिर से शहर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

यहां हुई चोरी

शहर के ग्रीन सिटी में इस बार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। ग्रीन सिटी में हुई चोरी की इस वारदात में चोरों ने बड़े ही शातिर अंदाज में पूरे वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि घर के सभी सदस्य बीमार मां का इलाज करवाने के लिए बाहर गए हुए थे, तभी सूने मकान में चोरों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया, चोरों ने पहले घर का दरवाजा तोड़ा और जेवरात एवं नगदी पार कर दिया। ये घटना कोतवाली थाने की है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned