scriptसुरक्षित नहीं लाडलियां, स्कूल में बंधक बनाकर छात्रा से गलत काम | attempt rape to student by poun in school at dindori madhya pradesh | Patrika News

सुरक्षित नहीं लाडलियां, स्कूल में बंधक बनाकर छात्रा से गलत काम

locationशाहडोलPublished: Feb 17, 2018 11:11:51 pm

Submitted by:

shubham singh

स्कूल कमरे में बंद कर भृत्य ने की छात्रा से छेड़छाड़

attempt rape to student by poun in school at dindori madhya pradesh

crime news

डिंडौरी। मप्र के डिंडौरी के मेंहदवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक स्कूल में शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां पर स्कूल में पदस्थ भृत्य ने एक छात्रा को कमरे में बंद करके ज्यादती का प्रयास किया। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। जिसकी शिकायत पीडि़ता के परिजनों ने शनिवार को पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। थाना प्रभारी मेहंदवानी मनोज त्रिपाठी ने बताया कि पीडि़ता कक्षा ८वीं की छात्रा थी। शुक्रवार को स्कूल के भृत्य संजय परया ने छात्रा को कमरे में बंद कर दिया और छेड़छाड़ का प्रयास किया। पीडि़ता के शोर करने पर आरोपी कमरे से भाग निकला। किसी तरह पीडि़ता घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद शनिवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी भृत्य संजय परया के खिलाफ भादंवि की धारा ३४२, ३५४ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
एटीएम बदलकर निकाले थे रुपए
शहडोल। एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के पर्दाफाश के बाद अब शिकायतों की भरमार हो गई है। सोहागपुर पुलिस के समक्ष शहर के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है। ज्योति वर्मा ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले एटीएम में मदद के बहाने युवकों ने एटीएम बदल लिया था। इसके बाद कुछ समय पश्चात खाता से ९ हजार ९९९ रूपए आहरित हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।

श्वान ने किया हिरण का शिकार
शहडोल। खन्नौधी वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत उमरिया में एक हिरण के शिकार का मामला प्रकाश में आया है। यहां पर श्वानों ने एक हिरण को खदेड़ते हुए नोंच नोंचकर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार की देर रात की है। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने वन विभाग को दी। बताया गया कि हिरण जंगल से भटकते हुए बस्ती के भीतर आ गया था। जिसके बाद श्वानों ने खदेड़ लिया था। हिरण अचेत होकर गिरा तो श्वानों ने हमला कर दिया, जिससे हिरण की मौत हो गई। वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार हिरण का शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद अंतिम संस्कार करा दिया गया है।
शहडोल जिले के खन्नौधी वनपरिक्षेत्र में आवारा कुत्तों ने एक हिरण को नोच-नोच कर मार डाला। गांव वालो ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। इसके बाद वन अधिकारी मौके पर पहुंचे। हिरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। गोहपारु थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत उमरिया में एक हिरण बस्ती में घुस आया था। जिसे गांव के ही आवारा कुत्तों ने दौ?ा लिया था। कुत्तों ने हिरण का शिकार कर उसे मार डाला। वन परिक्षेत्र अधिकारी के मुताबिक शनिवार को मृत हिरण का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो