सावधान रहें... वो चश्मा बेचने के बहाने करता था रेकी... शहर में रहता था आरोपी

वारदात के बाद हो जाते थे चंपत, कई अपराध हैं दर्ज

By: Shahdol online

Published: 10 Nov 2017, 01:23 PM IST

शहडोल- शहर के कांग्रेस भवन के नजदीक वृद्ध के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा किया है। पुलिसने बताया कि विवेकनगर बलपुरवा निवासी सुंदर पांडेय ३१ अक्टूबर को दोपहर एक बजे के आसपास सेंट्रल बैंक से पैसा निकालने के बाद साइकिल से घर जा रहे थे, तभी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने बाइक से रैकी करते हुए कांग्रेस भवन के पीछे पहुंच गए थे।

वृद्ध जैसे ही पहुंचे तभी बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोककर नकदी पैसों से भरा थैला लूटकर भाग निकले थे। पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की पतासाजी कर रही थी। इसी दौरान संदेह के आधार पर पुलिस ने आबिद खान निवासी ज्वालामुखी कॉलोनी वार्ड कमांक १२ उमरिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जहां पर आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस के अनुसार वारदात में दो आरोपी शामिल थे। जिसमें एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपी से ८ हजार रुपए जब्त किए हैं।
पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से रिमांड में ले लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, कई खुलासे हो सकते हैं।

चौकसी में सेंधमारी कर बुढ़ार पहुंचे: पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात के बाद दोनों ने पैसों को बांट लिया था। आरोपी आबिद को मुख्य आरोपी ने २० हजार रुपए दिए थे। वारदात के बाद आरोपी शहर की गलियों से गुजरते हुए बुढ़ार भाग निकले थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी आबिद के खिलाफ अलग अलग थानों में कई अपराध दर्ज हैं।

------------------------

पुलिया से टकराई बाइक, युवक की मौत
शहडोल - सिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मझगवां गांव रोड में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। बाइक चालक के सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौत हो गई। हादसा बुधवार की शाम का है। पुलिस ने बताया कि गोलू रजक बाइक से घर की ओर जा रहा था तभी हादसा हुआ। बताया गया कि बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। हादसे में युवक के सिर में गंभीर चोट आई थी। ग्रामीण की मद से इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन अस् पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरु कर दी है।

Shahdol online
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned