scriptइंटरनेशनल मुकाबले से पहले कुछ इस अंदाज में दिखे खिलाड़ी | Patrika News

इंटरनेशनल मुकाबले से पहले कुछ इस अंदाज में दिखे खिलाड़ी

locationशाहडोलPublished: Dec 08, 2017 04:38:14 pm

Submitted by:

Shahdol online

मलेशिया में जौहर दिखाएंगे संभाग के कराते खिलाड़ी

Some of the players in this style before the International Batting

Some of the players in this style before the International Batting

शहडोल- खेल के मामले में संभाग के खिलाडिय़ों का कोई तोड़ नहीं, कोई भी खेल हो, यहां के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। क्रिकेट में पूजा वस्त्रकार जैसी खिलाड़ी जहां जिले का नाम रोशन कर रही हैं। तो वहीं अब कराते में इन खिलाडिय़ों का जवाब नहीं। संभाग के 5 खिलाडिय़ों का सेलेक्शन मलेशिया में होने वाले 43 वीं गोशिन रियू कराते चैंपियनशिप के लिए हुआ है।
जिसके लिए संभाग के ये सभी खिलाड़ी 10 दिसंबर को रवाना होंगे। उससे पहले शुक्रवार को इन सभी खिलाडिय़ों के साथ शहर में रैली निकाली गई। रैली कराते के संभागीय मुख्यालय से निकाली गई। जो गांधी चौक होते हुए जयस्तंभ चौक से गुजरते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुंची। वहां इन सभी खिलाडिय़ों ने कलेक्टर, एसपी, एडिशनल एसपी, आरआई से मिले। जहां खिलाडिय़ों को टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी गईं। रैली में रघुराज स्कूल के स्टुडेंट, कराते खिलाड़ी और भी कई लोग शामिल हुए। इंटरनेशनल टूर्नामेंट के लिए शहडोल से तीन खिलाड़ी रामकिशोर चौरसिया, साक्षी मीरे, अर्जुन सिंह का सेलेक्शन हुआ है। तो वहीं उमरिया से भी दो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए सेलेक्ट हुए हैं। जिसमें प्रमोद विश्वकर्मा, और गौरी अग्रवाल का नाम है। ये टूर्नामेंट १३ दिसंबर से 18 दिसंबर के बीच मलेशिया में खेला जाएगा। रामकिशोर चौरसिया, प्रमोद विश्वकर्मा सीनियर वर्ग में हिस्सा लेंगे। तो वहीं अर्जुन सिंह, साक्षी मीरे, और गौरी विश्वकर्मा जूनियर वर्ग मेंं शामिल होंगे।
गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के लिए इन खिलाडिय़ों का सेलेक्शन बीते दिनों छिंदवाड़ा में हुए नेशनल कराते टूर्नामेंट से हुआ। जहां इन सभी खिलाडिय़ों ने दमदार खेल का प्रदर्शन करके इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम में जगह बनाई।
————————————

किसान करेंगे भूख हड़ताल
बुढ़ार – जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने के लिए भारतीय किसान संघ के बैनर तले किसानों ने जयस्तंभ में धरना प्रदर्शन, सांकेतिक चक्काजाम कर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा था। भारतीय किसान संघ के जिला अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने कहा है कि यदि 12 दिसम्बर तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती हैं तो किसान 13 व 14 दिसंबर को कलेक्ट्रेट के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इसके बाद भी मांगे नहीं मानी गई तो 15 दिसंबर को कलेक्ट्रेट के दोनों प्रवेश द्वार जाम कर घेराव करेंगे। इस दौरान किसी भी अप्रिय स्थिति के लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो