scriptपीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही | Beneficiaries wandering for PM accommodation | Patrika News

पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही

locationशाहडोलPublished: Nov 19, 2019 08:21:02 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

एडीएम ने सुनी जन सुनवाई में शिकायत

Beneficiaries wandering for PM accommodationपीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही

Beneficiaries wandering for PM accommodationपीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही,पीएम आवास के लिए भटक रहे हितग्राही

शहडोल. एडीएम अशोक ओहरी ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिले के दूर-दराज से आए लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
बारिश में गिर गया मकान-
रनुआ कोल पिता निवासी ग्राम जोधपुर जमुनिहा टोला वार्ड ने आवेदन देते हुए हुए बताया कि अधिक वर्षा के कारण मेरा मकान पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था। उसने बताया कि उस मकान के अलावा मेरा कोई घर नही है। ग्राम पंचायत सचिवए सरपंच को भी अवगत कराया पर किसी भी प्रकार की सुनवाई नही की गई है। मुझे अभी तक मुआवजा राशि का भुगतान नही हुआ है।
पीएम आवास के लिए भटक रहा हितग्राही-
संतोष कुमार सोनी निवासी पुरानी बस्ती शहडोल ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि मेरा नाम पीएम आवास सूची में नाम होने के बाद भी मुझे आवास नही मिल पाया है। इस पर एडीएम ने संबंधित अधिकारी को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसी प्रकार श्री ऐतराम यादव पिता श्री मोतीलाल यादव ग्राम बिछिया तहसील बुढ़ार ने आवेदन देकर बताया कि मै पहले मुख्यमंत्री स्वरोजगार के लिए आवेदन किया था लेकिन अभी तक पता नही चल रहा है कि रूका हुआ है। इसी प्रकार एडीएम ने जन सुनवाई में अन्य लोगों की भी समस्याएं सुनी।

ट्रेंडिंग वीडियो