scriptबड़ी खबर- दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, ड्राइवर की रास्ते में ही मौत | big accident, do bus ke beech jordar takkar, kai yatri ghayal | Patrika News
शाहडोल

बड़ी खबर- दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, ड्राइवर की रास्ते में ही मौत

पढि़ए पूरी खबर

शाहडोलJun 09, 2018 / 11:18 am

Akhilesh Shukla

big accident, do bus ke beech jordar takkar, kai yatri ghayal

बड़ी खबर- दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, ड्राइवर की रास्ते में ही मौत

दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, ड्राइवर की रास्ते में ही मौत

शहडोल- खबर डिंडोरी जिले की है, जहां एक बड़ी दुर्घटना हो गई, दो बसों के बीच जोरदार टक्कर हो गई है, जहां कई यात्रियों के घायल होने की भी खबर है।

 

big <a  href=
accident , do bus ke beech jordar takkar, kai yatri ghayal” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/06/09/03_4_2927183-m.jpg”>

दरअसल जबलपुर अमरकंटक मार्ग पर दो बस जा रहीं थीं, जहां आमने-सामने से दोनों बस आपस में टकरा गईं, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के सामने के परखच्चे उड़ गए, जैसा की तस्वीरों में साफ दिख भी रहा है, तस्वीरों में बसों की हालत देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी तेजी के साथ हुई है, और एक्सीडेंट कितना बड़ा हुआ है।

 

big accident, do bus ke beech jordar takkar, kai yatri ghayal

दो बसों के बीच आपस में भिड़ंत हो जाने से कई यात्रियों के घायल होने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि एक दर्जन से भी ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंन्द्र शहपुरा और जिला चिकित्सालय ले जाया जा रहा है, जहां उनका उपचार जारी है। इस एक्सीडेंट में एक बस ड्राइवर की मौत भी हो गई है, अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही एक बस के ड्राइवर की मौत हो गई है।

big accident, do bus ke beech jordar takkar, kai yatri ghayal

उपद्रवी गया जेल


डिंडोरी- अमरपुर चौकी अंतर्गत खुद्दुरपानी गांव में उत्पात मचा रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक दयाराम पिता दौलू सिंह 35 वर्ष शुक्रवार को पड़ोसियों को गाली गलौज देते हुये मारने पीटने की धमकी दे रहा था।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उत्पात मचा रहे युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं था और मरने मारने पर उतारू था। पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुये युवक को गिरफ्तार कर धारा 151, 107, 116 के तहत कार्रवाई करते हुये न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Home / Shahdol / बड़ी खबर- दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, ड्राइवर की रास्ते में ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो