बड़ा हादसा- रेत से भरे ट्रक ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

Akhilesh Shukla

Publish: May, 18 2018 01:26:26 PM (IST)

Shahdol, Madhya Pradesh, India
बड़ा हादसा- रेत से भरे ट्रक ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

ट्रक में नहीं है गाड़ी नंबर

बड़ा हादसा- रेत से भरे ट्रक ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौैत, ट्रक चालक फरार

शहडोल- थाना सोहागपुर अंतर्गत ग्राम ग्राम कुदरी मेडिकल कॉलेज के सामने एक बड़ी घटना हो गई, जहां रेत से भरे ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया, एक्सीडेंट में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। मृत छात्रा का नाम लक्ष्मी साहू है, जो घर से निकली तो कॉलेज जाने के लिए थी, लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ इतनी बड़ी दुर्घटना हो जाएगी, जिसमें उसको अपने जान से हाथ धोना पड़ेगा।

 

मृत लड़की शिवानी पैरामेडिकल कॉलेज में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी, घटना के बाद मृत लड़की के परिजनों ने सड़क पर ही हंगामा शुरू कर दिया, वहां तनाव की स्थिति बनने लगी, दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर वहां से भाग निकला।

 

जिस ट्रक से ये बड़ा हादसा हुआ है, उसमें गाड़ी नंबर ही नहीं है, दुर्घटना के बाद मौके में तनाव की स्थिति बन गई थी, जिसे देखते हुए डीएसपी यातायात विलास वाघमारे और डीएसपी मुख्यालय हेमंत शर्मा ने वहां जाकर मोर्चा संभाला, और मौके पर जाकर मामले को शांत कराया, जिसके बाद वहां की स्थिति अब जाकर सामान्य बनी हुई है।
--------------------------

 

ढूंढ़ते रहे चोर, शहर में फिर चोर

शहडोल - शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के पांडवनगर में चोरी के मामले में पतासाजी चल ही रही थी कि बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम देकर पुलिस की कलई खोल दी है। शहर के आकाशवाणी के नजदीक रहने वाले राकेश स्वर्णकार ने मामले की शिकायत की है। पीडि़त ने बताया कि 14 मई की दोपहर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

इस दौरान चोरों ने घर के भीतर घुसकर आलमारी का ताला तोड़ा फिर रखी नकदी और जेवर लेकर भाग निकले। पुलिस के अनुसार चोरी गई सामग्री की अनुमानित कीमत 63 हजार रुपए आंकी गई है। इसमें बदमाशों ने 18 हजार रुपए नकदी पार की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए संदेहियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में पुलिस के हाथ सुराग लग सकते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned