scriptनौकरी देने के बहाने यहां चल रहा था बड़ा फर्जीवाड़ा, बेरोजगारों के साथ धोखाधड़ी | Big fraud with unemployed | Patrika News

नौकरी देने के बहाने यहां चल रहा था बड़ा फर्जीवाड़ा, बेरोजगारों के साथ धोखाधड़ी

locationशाहडोलPublished: Jan 15, 2018 12:16:39 pm

Submitted by:

Shahdol online

जानिए इन युवकों के साथ कौन कर रहा इतनी बड़ी साजिश ?

Big fraud

Big fraud with unemployed

शहडोल- नौकरी देने के बहाने बेरोजगार युवकों के साथ बड़ा धोखा हो रहा था। इसका खुलासा शिकायत के बाद हुआ। उससे पहले तक आसानी से इस फर्जीवाड़े के खेल को अंजाम दिया जा रहा था। दरअसल
शहर के बेरोजगार युवकों को नौकरी देने के एवज में एक कंपनी द्वारा मोटी रकम वसूली जा रही थी। लेकिन उन बेरोजगार युवकों को नौकरी के नाम पर कुछ भी नहीं मिल रहा था। साथ में उनसे मोटी रकम भी वसूल ली जा रही थी। पैसा देने के बाद भी युवकों को नौकरी नहीं दी जा रही थी और कंपनी का सामान बिकवाया जा रहा था।
जब कोतवाली में हुई शिकायत
इस फर्जीवाड़े का खुलासा तब हुआ जब कुछ पीडि़त बेरोजगारों ने कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों पर धोखाधड़ी का आरोप दर्ज किया है। टीआई विजय गोठारिया ने बताया कि सद्दाम हुसैन, भुवनेश्वर राम, नसीम अंसारी और असरफ अंसारी निवासी झारखंड शहर के सिंहपुर रोड में रहकर एक फर्म चलाते हैं। आरोपियों ने बेरोजगार युवकों को अच्छी नौकरी का प्रलोभन देकर १५ हजार जमा करा लिए थे और नौकरी नहीं दिए थे। जिसकी शिकायत नीतेश नामदेव ने पुलिस से की थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों द्वारा पैसा लेने के बाद युवकों से सामान बिकवाया जाता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच कर रही है।
—————————————-
दबंगों ने निशक्त महिला को पीटा
शहडोल – जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलटुकरी गांव में दबंगों ने एक नि:शक्त महिला के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। मामले की शिकायत बाबूराम चौधरी ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि पुराने पैसों के लेनदेन को लेकर मुकेश चौधरी अपने कई साथियों के साथ घर में घुस गया। यहां पर आरोपियों ने नि:शक्त युवती के साथ बेरहमी से मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो