बड़ी खबर- बस अनकंट्रोल होकर पलटी, एक की मौत, कई घायल

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ एक्सीडेंट

By: Akhilesh Shukla

Published: 22 May 2018, 06:36 PM IST

शहडोल- बड़ी खबर उमरिया जिले के इंदवार थाना अंतर्गत बरही पडखुड़ी मार्ग की है, जहां एक बड़ी दुर्घटना हो गई है, इस हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की खबर है, तो वहीं एक यात्री के मौके पर ही मौत की खबर भी आ रही है।

 

बड़ा हादसा

दरअसल थाना इंदवार अंतर्गत बरही पडखुडी मार्ग पर एक बस पंडखुडी के लिए जा रही थी, तभी हादसा हुआ, जहां हरे माधव बस सर्विस की बस अचानक से अनकंट्रोल हो गई, और बस के अनकंट्रोल होने की वजह से वो पलट गई, बताया जा रहा है कि स्टेयरिंग फेल होने की वजह से बस अनकंट्रोल हुई है। जिसके चलते ये बड़ी दुर्घटना हुई।

 

हादसे में एक यात्री की मौत

इस हादसे में एक यात्री के मौत की खबर भी आ रही है, जहां इस हादसे में अनीता नाम की महिला बस में ही फंसी रह गई, जिसके चलते वहीं उनकी मौत हो गई, अनीता के पति का नाम गुड्डा जायसवाल है, जिनकी उम्र 26 साल है, और ये पडखुडी के ही रहने वाले हैं। यात्री के बस में फंस जाने की वजह से मौत हो जाने के बाद मशीन की मदद से उन्हें किसी तरह से बस से बाहर निकाला गया।

Big news- Bus overturned, one killed, many injured

कई यात्रियों के घायल होने की खबर

इतना ही नहीं इस हादसे में 10 से 15 लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है, जिन्हें घटना के बाद किसी तरह से बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए बरही अस्पताल भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तुरंत आनन फानन में पुलिस पहुंची, और तुरंत घायलों को अस्पताल भेजा है, पुलिस ने इस मामले में बताया कि प्राथमिक रूप से उनका पूरा महकमा घायलों के त्वरित उपचार के लिए सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल बरही अस्पताल भेज रही है, जहां उनका उपचार हो रहा है। वहीं मृत महिला के शव का जल्दी से जल्दी पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे परिजनों को उनका शव जल्दी सौंपा जा सके।

 

दो दिन पहले हुई थी दुर्घटना

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, अभी दो दिन पहले ही रविवार को इसी मार्ग पर अनकंट्रोल ट्रक के पलटने से उसमें एक अधेड़ के दबने से उसकी मौत हो गई थी। और अब दो दिन के अंदर ही इसी मार्ग पर दूसरे सड़क हादसे से एक महिला की मौत हो गई है।

Show More
Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned