नेताजी की धमकी / सोशल मीडिया में लिखा तो घर में घुसकर मारूंगा

अब धनपुरी मंडल अध्यक्ष का आडियो वायरल, इससे पहले जैतपुर मंडल अध्यक्ष पर दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मामला...।

By: Manish Gite

Published: 03 Mar 2021, 09:45 AM IST

शहडोल. एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार में भाजपा मंडल अध्यक्ष का नाम आने के बाद यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मंडल अध्यक्ष का ऑडियो वायरल हो रहा है। यह नेताजी किसी को सोशल मीडिया पर लिखने के खिलाफ धमका रहे हैं।

 

कथित आडियो धनपुरी भाजपा मंडल अध्यक्ष का बताया जा रहा है। कथित आडियो में धनपुरी मंडल अध्यक्ष हेमन्त सोनी द्वारा पिंकू नामक युवक को धमकाया जा रहा है।

 

आडियो में कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया में कुछ लिखा तो घर में घुसकर मारूंगा। इसके साथ ही रिपोर्ट भी दर्ज कराऊंगा। आडियो में बार-बार रसूख दिखाते हुए धमकाया भी जा रहा है। हालांकि कथित ऑडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है।

 

ऑडियो वायरल होने के बाद मंडल अध्यक्ष हेमंत ने बातचीत स्वीकारी है। कहना था ऑडियो उनके दोस्त के साथ बातचीत का है। बाद में इसे राजनीतिक तूल देकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

उधर, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का कहना था कि मंडल अध्यक्ष से बात हुई है। ये उनके दोस्त के बीच बातचीत का आडियो है। गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले युवती के साथ सामूहिक बलात्कार मामले में एक मंडल अध्यक्ष का नाम आया था। पुलिस ने निष्कासित जैतपुर मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी पर मामला दर्ज करते हुए हाल ही में गिरफ्तार भी किया था।

bjp leader
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned