भाजपा के इस बड़े नेता ने कहा डीजल-पेट्रोल के दाम अभी कम नहीं करेगी सरकार

किसान आंदोलन को बताया बेइमानी, कहा अपेक्षा से ज्यादा किसानों को दे रही सरकार

By: Akhilesh Shukla

Published: 07 Jun 2018, 11:54 AM IST

शहडोल- पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से पब्लिक वैसे ही परेशान है, हर किसी का यही कहना है कि आखिर पेट्रोल और डीजल के दाम कम क्यों नहीं हो रहे हैं, इस तरह से क्यों बढ़ रहे हैं, चुनावी साल है और विरोधी पार्टी कांग्रेस पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को बड़ा मुद्दा बना रही है । ऐसे माहौल में भी भाजपा के बड़े नेता ने साफ कर दिया है कि डीजल और पेट्रोल के दाम अभी कम नहीं होने वाले हैं।

 

पेट्रोल डीजल से कहीं न कहीं एक उच्च वर्ग भी जुड़ा हुआ है। सरकार पेट्रोल डीजल के दाम को कम करने के इरादे में अभी नहीं है। सरकार इसके अलावा अन्य मुद्दो पर बड़ा काम किया है। पहले विश्व के बड़े बाजारों से भारत बड़े हथियार लेता था, आज भारत से कई बड़े हथियार अन्य देशों के लिए भेजे जा रहे हैं। देश की सुरक्षा को लेकर सरकार बेहद गंभीर है।

 

किसी तरह का समझौता नहीं कर रही है। लगातार सर्जिकल स्ट्राइक किया है। सेना का भी इससे मनोबल बढ़ा है। ये सब बातें राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने बुधवार को शहडोल में आयोजित पत्रकारवार्ता में कही। दरअसल मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर राज्य सभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने पत्रकारवार्ता का आयोजन किया। यहां पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

BJP leader said government will not reduce diesel and petrol prices

सांसद अजय प्रताप सिंह ने कहा कि पहले देश में किसान यूरिया के लिए लाइन में लगता था। काफी हेरफेर होती थी और बड़े बड़े उद्योगों में यूरिया चला जाता था लेकिन अब ऐसी स्थिति नहीं है। हर किसान को आसानी से यूरिया मिल रहा है।

 

पहले 6 करोड़ सुविधाघर थे। स्वच्छता अभियान से सात करोड़ नए सुविधाघर बनाए गए हैं। आरक्षण के मुद्दे पर सांसद ने कहा कि आगामी चुनावों में इससे कोई असर नहीं पडऩे वाला है। सांसद ने पत्रकारवार्ता में किसान आंदोलन को बेईमानी बताया।

 

उन्होने कहा कि किसान जितना अपेक्षा करते हैं, उससे ज्यादा सरकार दे रही है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रजीत छाबड़ा, पूर्व नपाध्यक्ष प्रकाश जगवानी, चन्द्रेश द्विवेदी, कमल प्रताप सिंह, महेश भागदेव सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

bjp leader
Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned