script

भाजपा में बगावत, कार्यालय पहुंचे ब्यौहारी के सैकड़ों कार्यकर्ता, देखें वीडियो

locationशाहडोलPublished: Nov 05, 2018 02:10:59 pm

Submitted by:

shubham singh

ब्यौहारी से भाजपा प्रत्याशी को बदलने की मांग, कार्यकर्ताओं ने नहीं चलेगा पैराशूट प्रत्याशी

BJP rebel Hundreds Worker arrived at bjp office

BJP rebel Hundreds Worker arrived at bjp office

शहडोल। ब्यौहारी में विधानसभा प्रत्याशी के टिकट वितरण को लेकर भाजपा में अब खुलकर बगावत सामने आने लगी है। भाजपा पदाधिकारी वीरेश सिंह रिंकू सहित कई पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता प्रत्याशी चयन पर सवाल उठाते हुए जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर विरोध जताते हुए ब्यौहारी से प्रत्याशी बदलने की मांग की। वीरेश सिंह रिंकू के साथ जनपद अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष उपाध्यक्ष, जनपद सदस्य, सरपंच, उपसरपंच, भाजपा पदाधिकारी ब्यौहारी, बाणसागर सहित ग्रामीण क्षेत्रों से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारी के समक्ष विरोध दर्ज कराया। मीडिया के समक्ष वीरेश सिंह ने कहा कि, मैं पार्टी से इस्तीफा देने के लिए नहीं आया हूं। मैं यहां पर पार्टी से निवेदन करने आया हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी कार्यकर्ता को उम्मीदवार बना दे लेकिन पैराशूट प्रत्याशी नहीं चलेगा। शरद कोल ने कांग्रेस में रहते हुए सीएम और पीएम का कई मर्तबा विरोध भी किया लेकिन फिर भी भाजपा ने शरद को प्रत्याशी बनाया है।


रीति ने किया भ्रमित, हारेगी भाजपा
मीडिया के सवालों पर वीरेश सिंह ने कहा कि सांसद रीति पाठक ने भ्रमित करने का काम किया है। गलत प्रत्याशी चयन पर उन्होंने भाजपा को ब्यौहारी से हार का सामने करने की भी बात कह डाली। मौके पर मौजूद पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने कहा कि, शरद कोल को नहीं बदलते हैं तो हम भाजपा को हराने का काम करेंगे।


छावनी बना भाजपा कार्यालय
सुरक्षा के मद्देनजर दोपहर में भाजपा कार्यालय छावनी में तब्दील हो गया। डीएसपी से लेकर कई पुलिसकर्मी भाजपा के गेट पर ही मौजूद थे। बाद में भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने पुलिस को गेट से हटकर खड़े होने के लिए कहा, उसके बाद पुलिस अधिकारी और कर्मचारी इधर उधर हो गए।


मालवाहक में भरकर पहुंचा खाना
सैकड़ों की तादाद में ब्यौहारी से शहडोल पहुंचे कार्यकर्ताओं के लिए मालवाहक वाहन में खाना भरकर पहुंचा। कार्यकर्ताओं को वहीं गेट पर ही खाना वितरण करने से काफी गहमा गहमी की स्थिति बन गई।