scriptपंचतत्व में विलीन हुए पंकज उधास, बैंड-बाजे और गन सैल्यूट के साथ दी गई अंतिम विदाई | Pankaj Udhas Funeral done ghazal singer have special connection with pm modi | Patrika News

पंचतत्व में विलीन हुए पंकज उधास, बैंड-बाजे और गन सैल्यूट के साथ दी गई अंतिम विदाई

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2024 07:12:35 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

Pankaj Udhas Funeral: सिनेमा के दिग्गज गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) आज यानी 27 फरवरी को पंचतत्व में विलीन हो गए। राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। पीएम मोदी (PM Modi) के साथ उनका खास कनेक्शन रहा है।

Pankaj Udhas Funeral done ghazal singer have special connection with pm modi

Pankaj Udhas With Pm Modi

Pankaj Udhas Funeral: भारतीय सिनेमा के दिग्गज गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) इस दुनिया को अलविदा कर चलें और अपने पीछे परिवार, दोस्तों और अपने करोड़ों चाहने वालों को उदास कर अंतिम यात्रा पर चल पड़े। मशहूर गायक ने 26 फरवरी को 72 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह कैंसर से जूझ रहे थे और लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे।

गायक पंकज उधास पद्म श्री विजेता थे जिसके चलते मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया। तिरंगे में लिपटे पंकज को बैंड-बाजे और गन सैल्यूट के साथ सलामी दी गई। गायक की अंतिम विदाई में हर किसी की आंखें नम दिखी। उनकी पत्नी और बेटी एकदम टूटी हुई नजर आईं।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के लिए खाई कसम, वजह जान कहेंगे ये तो पागलपन है


दिलचस्प बात यह है कि पंकज उधास का परिवार राजकोट से है और वह इसी शहर में पले-बढ़े हैं और पीएम मोदी (PM Modi) ने 2002 में यहीं से अपनी पहली चुनावी जीत का जश्न मनाया था। पीएम मोदी ने मशहूर गजल गायक पंकज उधास के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने उन्हें भारतीय संगीत का प्रकाश स्तंभ बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो