scriptगर्लफ्रेंड ने ऐसा फंसाया की अब दूसरी लड़की हर महीने मांग रही 5 हजार, जानें पूरा मामला | Boy reached police station to complain about girlfriend | Patrika News

गर्लफ्रेंड ने ऐसा फंसाया की अब दूसरी लड़की हर महीने मांग रही 5 हजार, जानें पूरा मामला

locationशाहडोलPublished: Mar 23, 2023 09:00:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमिका से परेशान युवक ने थाने में की शिकायत…कार्रवाई करने की मांग…

shahdol_news_1.jpg

शहडोल. अक्सर युवक द्वारा युवती को प्यार के जाल में फंसाकर धोखा दिए जाने के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन शहडोल जिले में इससे एक उल्टा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उस पर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित युवक का कहना है कि प्रेमिका ने उसे बुरा फंसा दिया है और इसके कारण उसे एक दूसरी युवती को 5 हजार रुपए हर महीने देने पड़ रहे हैं।

 

लव..लिव इन और फिर…
ब्यौहारी थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव के रहने वाले रहने वाले 23 साल के राजकुमार चर्मकार नाम के युवक ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। राजकुमार ने बताया कि ब्यौहारी कॉलेज में पढ़ने वाली चांदनी (बदला हुआ नाम) की लड़की पास के ही एक गांव की रहने वाली है। चांदनी उसके साथ ही कॉलेज में पढ़ती थी। जिससे उसका 4 साल से लव अफेयर चल रहा था कई बार चांदनी उसके कमरे पर आकर भी रुकी और दोनों के बीच पति-पत्नी की तरह रिश्ता हो गया था। कई बार संबंध भी बने और चांदनी उससे हमेशा शादी करने की बात कहती थी। लेकिन जब भी वो चांदनी से शादी के लिए कहता वो बात टाल देती थी।

यह भी पढ़ें

खबर जरा हटके..इस बार शराबी पति नहीं शराबी पत्नी ने पति को पीटा, पढ़े पूरी खबर



गर्लफ्रेंड ने बुरा फंसाया
राजकुमार ने बताया कि चांदनी हर बार शादी की बात को टाल देती थी। ऐसे में कुछ दिन पहले परिवारवालों ने उसकी शादी सीधी जिले में तय कर दी। लेकिन जैसे ही चांदनी को उसकी शादी तय होने के बारे में पता चला तो उसने ऐन वक्त पर उसकी शादी तुड़वा दी। जिसके कारण अब लड़की वाले बवाल मचाए हुए हैं। कहते हैं हमारी बदनामी हुई है और अब हमारी बेटी को 5 हजार रुपए प्रति महीना हर्जाना देना होगा। इतना ही नहीं शादी तय होने के कारण सभी लोगों को एडवांस में पैसा दे दिया था जो कि करीब 94 हजार है वो पैसा भी वापस देना पड़ेगा। जिससे वो काफी परेशान है। राजकुमार के मुताबिक अब न तो चांदनी शादी कर रही है और न ही उसकी शादी कहीं और होने देना चाहती है। ऊपर से रिश्ता टूटने पर लड़की वाले अलग पैसों की डिमांड कर रहे हैं।

देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

https://youtu.be/bOG1gqhmoas
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो