तेज रफ्तार जीप ने युवती को कुचला, मौके पर हुई मौत

तेज रफ्तार जीप ने युवती को कुचला, मौके पर हुई मौत

Shubham Singh | Publish: Nov, 10 2018 06:24:22 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 06:24:23 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

सड़क दुर्घटना में हो रहा इजाफा

शहडोल। जिले में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है। शहर में भी तेज रफ्तार के वाहन दौड़ रहे हैं। पुलिस इन तेज रफ्तार के वाहनों पर अंकुश नहीं लगा रही है। तेज रफ्तार के वाहनों में छोटे वाहनों के साथ बाइक और भारी वाहन शामिल हैं। वाहन की गति इतनी तेज रहती है कि सामने से आ रहे किसी व्यक्ति को देखकर जब तक वाहन को नियंत्रित करते हैं तब तक दुर्घटना घट जाती है। पिछले एक माह में बाइक चालकों के साथ कई हादसे हो चुके हैं। सड़क दुर्घटना में जहां मौत हो रही है। वहीं लोग जीवन भर के लिए अपंग भी हो रहे हैं। हैरत की बात यह है कि पुलिस का अमला हर जगह तैनात रहता है लेकिन वाहनों की गति पर अंकुश नहीं लगाया जाता है। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि जब तक वाहनों की गति पर अंकुश नहीं लगाया जाएगा तब तक सड़क दुर्घटना को रोका नहीं जा सकता है।
लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कुचल दिया
जयसिंहनगर थाना अंतर्गत कुबरा गांव से जनकपुर मार्ग में तेज रफ्तार जीप चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक युवती को कुचल दिया। घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार युवती विक्षिप्त थी। बताया गया कि कुबरा निवासी 27 वर्षीय सुभद्रा नामदेव सड़क पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार जीप के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीप की रफ्तार काफी तेज थी और युवती को कुचलते हुए आगे निकल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जीप पपलू पयासी चला रहा था। हादसे के बाद जीप चालक मौके से भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned