scriptकोरोना से लड़ रहे दिन रात लेकिन खुद की कॉलोनी में गंदगी अटी पड़ी | Car is not coming to pick up garbage | Patrika News

कोरोना से लड़ रहे दिन रात लेकिन खुद की कॉलोनी में गंदगी अटी पड़ी

locationशाहडोलPublished: Jun 03, 2020 09:38:09 pm

Submitted by:

shubham singh

कचरा उठाने नहीं आ रही है गाड़ी

Car is not coming to pick up garbage

कोरोना से लड़ रहे दिन रात लेकिन खुद की कॉलोनी में गंदगी अटी पड़ी

शहडोल। पुलिस कर्मी कर्मवीर योद्धा बनकर कोरोना से दिन-रात लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन उनके ही कॉलोनी में महीनों से साफ-सफाई नहीं हो रही है। यहां तक कचरा भी नहीं उठाया जा रहा है। कचरे की बदबू से रहवासी परेशान हैं। यह नजारा वार्ड नंबर सात कोतवाली के पीछे पुलिस कॉलोनी की है। यहां पर पुलिसकर्मियों का सरकारी क्वार्टर है,जिसमें अपने परिवार के साथ पुलिसकर्मी रहते हैं। इस कॉलोनी में हर जगह गंदगी व्याप्त है। नालियों कचरा भर गया है। इससे उठने वाले बदबू से पुलिसकमियों का परिवार परेशान हैं।


दो माह से नहीं उठा कचरा
पुलिसकर्मियों ने बताया कि इस कॉलोनी में पिछले दो माह से कचरा उठाने वाली गाड़ी तक नहीं आई है। इससे कचरे का मलबा जगह-जगह पड़ा हुआ है। दो माह से नालियों की सफाई भी करने कोई सफाईकर्मी नहीं पहुंचा है। किसी प्रकार की दवाइंयों का छिड़काव भी यहां पर नहीं हुआ है। अधिकारी कॉलोनी को देखने भी नहीं जा रहे हैं। ऐसे में दूसरों की सुरक्षा में दिन रात लगे रहने वाले कर्मवारी योद्धाओं के परिवार के लोग गंदगी से परेशान हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो