scriptबदमाशों को रोका तो कांस्टेबल पर चढ़ा दी कार | car mounted on constable Shahdol Police Accident News | Patrika News

बदमाशों को रोका तो कांस्टेबल पर चढ़ा दी कार

locationशाहडोलPublished: Sep 21, 2021 03:30:44 pm

Submitted by:

deepak deewan

कार में सवार थे पांच आरोपी

car mounted on constable Shahdol Police Accident News

car mounted on constable Shahdol Police Accident News

शहडोल. विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार कार में कुछ आरोपी सवार थे. पुलिसकर्मियों द्वारा उन लोगों को रोकने की कोशिश की गई तो कार रोकने की बजाए वहां मौजूद एक कांस्टेबल पर ही कार चढ़ा दी. पुलिस अब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि पांच में से तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है.
जानकारी के अनुसार पुलिस अमलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए विवाद को सुलझाने पहुंची थी. यहां पुलिस आरक्षक पर ही वाहन चढ़ाने के प्रयास किया गया। एक पुलिसकर्मी ने जब विवाद करके वापस लौट रहे एक कार को रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिसकर्मी के ऊपर कार चढ़ाकर गाली गलौज की। बाद में शासकीय कार्यों में बाधा डालने का भी प्रयास किया।
SI reached hospital with knife stuck in chest Shahdol Police Case
IMAGE CREDIT: patrika
पुलिस ने बताया कि आरोपी राजा उर्फ सूर्यप्रताप सहित नौ लोग रूंगटा कॉलोनी में विवाद करने गए थे। इस पर पुलिस को सूचना मिली तो थाने से पुलिसकर्मी विवाद रोकने के लिए जा रहे थे। इस दौरान आरोपी एक कार में विवाद करने के बाद वापस आ रहे थे। कार में पांच आरोपी सवार थे। उनको आरक्षक राकेश सिंह मरावी ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने राकेश सिंह के ऊपर कार चढ़ा दी.
घने जंगल में लोगों पर झपटा टाइगर, LIVE VIDEO में देखें बाघ का रौद्र रूप

कांस्टेबल पर कार चढ़ाने और गाली-गलौज करते हुए सभी आरोपी कार लेकर फरार हो गए। इस घटना में आरक्षक राकेश सिंह के पैर में चोट आई है। आरोपियों में राजा उर्फ सूर्य प्रताप सिंह सहित अन्य चार आरोपियों पर जान से मारने का प्रयास करना, शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को पहचान लिया है जबकि बाकी दो आरोपियों की पहचान की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84c1rx

ट्रेंडिंग वीडियो