script

चित्रकूट की जीत का जश्न मन रहा यहां…

locationशाहडोलPublished: Nov 13, 2017 02:38:24 pm

Submitted by:

Shahdol online

कौन मना रहा जश्न जानने के लिए पढिए पूरी खबर…

Celebrating Chitrakoots victory here

Celebrating Chitrakoots victory here

शहडोल- चित्रकूट विधानसभा के उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशू चतुर्वेदी के भारी मतों से विजयी होने पर शहडोल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की। इस अवसर पर कांग्रेस ने कहा कि चित्रकूट उप चुनाव का यह एैतिहासिक निर्णय आने वाले दिनो में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेगा। इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष नीरज द्विवेदी, आर डी तिवारी, बाल्मीक गुप्ता, संजय असाटी, आदित्य नारायण सिंह, मनोज गुप्ता, प्रमोद जैन पम्मू, अनिल पटेल, अजमल खान, सुनील कुकरेती, दीपक सिंह, शेष नारायण, संजय पटेल, ललित कुमार, विकास तिवारी समेत अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे
शहडोल के अलावा भी संभाग के कई जगहों पर कांग्रेस की इस जीत पर उनके कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी।धनपुरी में भी चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर उत्साहित कंाग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर के चौराहे में आतिशबाजी कर खुशियां मनाई। चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी भाजपा प्रत्याशी को 14 हजार से भी अधिक मतो से हराकर कांग्रेस की इस सीट को बरकरार रखा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर के मुख्य चौराहे में शाम 7 बजे एकत्र हुए और मिठाईया बांटी। इस अवसर पर पूर्व नपा अध्यक्ष मुबारक मास्टर ने कहा कि काग्रेंस की यह जीत पूरे चित्रकूट की जनता की जीत है। कंाग्रेस ने यहां पर जो काम किया गया था उस पर जनता ने अपना मुहर लगाया है।
इस मौके पर नौशेरमा खान, आनंद मोहन जायसवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्री यहां पर चुनाव प्रचार में लगे हुये थे। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतहर मो.सिद्दीकी, अब्दुल जब्बार, अशोक गुप्ता, रितुपणर््ा दवे, अनिल जायसवाल, मुकुल श्रीवास्तव, सालू, मोसीन, विघाभूषण द्विवेदी, जितेन्द्र जायसवाल, आदि मौजूद रहे।
———————————
गरीबों में बांटे राशन और कंबल
धनपुरी – सुरभि महिला मंडल ने अपने सामाजिक सरोकार के तहत शनिवार को ग्रामीण क्षेत्रों में जा कर गरीबों को कंबल और राशन बांटे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ। जिसमें ग्रामीणों ने उत्साह से हिस्सा लिया। बाद में गरीबों के साथ मंडल की महिलाओं ने भोजन किया। बताया गया है कि गरीबों को सौ कंबल,30 क्विंटल गेंहू, मीठा के साथ बच्चों को पुस्तकें और अन्य शिक्षण सामग्री वितरित की गई। कार्यक्रम के दौरान चिकित्सा शिविर भी लगाया गया। जिसमें गरीबों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस मौके पर जांली चौधरी, दीप्ति पाण्डेय, वेदवती, कविता श्रीवास्तव, तरुण मदान, इंदू सिंह, अलका साहू, माधवी गौतम, रेखा श्रीवास्तव और सरोज चौरसिया मौजूद रही।

ट्रेंडिंग वीडियो