आ रहे हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जोरों पर तैयारियां

जानिए आखिर क्यों आ रहे हैं मुख्यमंत्री ?

By: Akhilesh Shukla

Published: 16 May 2018, 01:27 PM IST

शहडोल- चुनावी साल है और इसका असर भी देखने को मिल रहा, छोटे से लेकर बड़े नेता तक एक्टिव नजर आ रहे हैं। कांग्रेस हो, बीजेपी हो, या फिर कोई और पार्टी अपने-अपने स्तर से सभी नेता पूरी तरह से सक्रिय हैं, अभी हाल ही में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह शहडोल संभाग के दौरे पर थे, जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, शहडोल में उनके स्वागत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया, और अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल जिले में आ रहे हैं, जहां वो शहडोल से ही कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित लालपुर पहुंचेंगे और यहां कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

 

शहडोल आ रहे हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 17 मई मतलब गुरुवार को शहडोल आ रहे हैं, शहडोल शहर से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर है लालपुर हवाई अड्डा वहीं कार्यक्रम का आयोजन होना है, और इस कार्यक्रम में खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शामिल होंगे।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल में संभाग स्तरीय असंगठित मजदूर एवं चरण पादुका सम्मेलन में शामिल होने आ रहे हैं, इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत हितलाभ बांटेगे। साथ ही तेंदूपत्ता कामगारों को चरण पादुका का वितरण किया जाएगा। इतना ही नहीं चुनावी साल होने के चलते मुख्यमंत्री क्षेत्र के लिए कई घोषणाएं भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना है। जिसकी तैयारी काफी पहले से की जा रही है।

 

मुख्यमंत्री के आने से पहले अफसर चौैकन्ने

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आने से पहले सोमवार को ही शहडोल संभाग के नए कमिश्नर जेके जैन कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान संभाग के तीनों ही जिलों के अधिकारी भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के लिए कमिश्नर के साथ पहुंचे। इतना ही नहीं कमिश्नर जेके जैन ने कार्यक्रम स्थल के अलावा लालपुर हवाई पट्टी का भी निरीक्षण किया।

 

कार्यक्रम से पहले कमिश्नर ने बैठक भी ली, जिसमें में सबकुछ व्यवस्थित रखने के लिए कमिश्नर ने कई निर्देश भी दिए थे, जैसे पेयजल की पुख्ता व्यवस्था रखी जाए, वाहनों की पार्किंग और बैठक से व्यवस्था को और सुगम बनाया जाए, बैठक व्यवस्था जिलेवार एव जनपदवार की जाय जो स्टालों के पास हो, मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न हितग्राहीमूलक योजनाओं में लाभान्वित करने हेतु चिन्हित हितग्राहियों की बैठक व्यवस्था अलग से की जाए। बैठक में तीनों ही जिलों के संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned