वृद्धाश्रम में ऐसा जश्न कि डबडबा गई आंखे, छलके आंसु, वृद्ध ने काटा केक

कलेक्टर ने फूल-मालाएं पहनाकर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

By: amaresh singh

Published: 07 Jul 2019, 01:05 PM IST

शहडोल। कलेक्टर ललित दाहिमा की पहल पर जिले के कल्याणपुर वृद्धाश्रम के सभी बुजुर्गो का जन्मदिवस मनाने की परंम्परा शहडोल जिले में शुरू की गई है। इस परम्परा के तहत वृद्धाश्रम के बुजुर्ग शैलेन्द्र शर्मा का जन्मदिन वृद्धाश्रम में समारोह पूर्वक आयोजित किया गया। जन्मदिवस समारोह में कलेक्टर ललित दाहिमा, संयुक्त कलेकटर सुरेश अग्रवाल, स्वयंसेवी मेघा पवार ने शैलेन्द्र शर्मा को फूल-मालाए पहनाकर उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

बुजुर्ग शर्मा ने केक काट कर जीवन में पहली बार अपना जन्मदिन मनाया

इस अवसर पर बुजुर्ग शर्मा ने केक काट कर जीवन में पहली बार अपना जन्मदिन मनाया। जिला प्रशासन द्वारा वृद्धाश्रम के बुजुर्गो के जन्मदिन मनाने की परम्परा चालू करने पर उन्होने कलेक्टर ललित दाहिमा को धन्यवाद देते हुए कहा कि उसने कभी ख्याब में भी नही सोचा था कि जन्मदिवस पर कलेक्टर आकर उन्हें माला पहनाएंगे और उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे।

कलेक्टर की ये पहल एक अभिनव पहल

उन्होंने कहा कि कलेक्टर की ये पहल एक अभिनव पहल है, कलेक्टर की सहिदर््यता के कारण वृद्धाश्रम में रह रहे सभी बुजुर्गो को एक नया संबल मिला है। उन्होने बताया कि उन्होने जीवन में कभी अपना जन्मदिन नही मनाया था। उनका 74वां जन्मदिन पर कलेक्टर और प्रशासन के अधिकारियों ने वृद्धाश्रम पहुॅचकर उन्हे जो सम्मान दिया है, उससे मै बहुत अभिभूत हूॅ।

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned