script

जानिए कैसे शादी ने बिगाड़ दिया कांग्रेस का खेल ?

locationशाहडोलPublished: Apr 19, 2018 01:15:45 pm

Submitted by:

shivmangal singh

पढि़ए पूरी खबर…

Congress big leader speak in press confrence

शहडोल- चुनावी साल है, और सभी पार्टियां इन दिनों अपनी चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं, मध्यप्रदेश में भी इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर कांग्रेस भी अब एक्टिव हो चुकी है, और इसीलिए अब प्रेदश में जनता के बीच जाकर अपनी पकड़ बनाने के जद्दोजहद में जुटी हुई है। इन दिनों कांग्रेस की न्याय यात्रा चल रही है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं, कांग्रेस की ये न्याय यात्रा बुधवार को शहडोल में थी, जहां नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, और कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव मौजूद थे।

गुरुवार को सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पत्रकारों से चर्चा की, प्रेस वार्ता में कांग्रेस के इन दोनों ही नेताओं ने कई बड़ी-बड़ी बातें कहीं, अपने इस न्याय यात्रा के बारे में भी बहुत कुछ कहा, साथ ही मौजूदा बीजेपी सरकार, शिवराज सिंह के बारे में भी खुलकर बोले।

न्याय यात्रा में इसलिए नहीं जुट रही भीड़
कांग्रेस जहां जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने के लिए मौजूदा सरकार के खिलाफ न्याय यात्रा चला रही है, और प्रदेश के बड़े नेता इसमें शामिल हो रहे हैं, लेकिन इस न्याय यात्रा में ज्यादा भीड़ इकट्ठी नहीं हो पा रही है, जिस तरह से लोगों के जुटने की उम्मीद इस न्याय यात्रा में लगाई जा रही थी, उस तरह का पब्लिक सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है, बुधवार को न्याय यात्रा शहडोल में थी, जहां लोगों की भीड़ बहुत कम थी, और आज जब प्रेस वार्ता के दौरान ये मुद्दा भी उठा कि न्याय यात्रा में ज्यादा भीड़ क्यों नहीं जुट रही है, तो इस पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का चौकाने वाला बयान आया, कांग्रेस के बड़े नेता अरुण यादव ने कहा कि इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है, ज्यादातर लोग शादियों में फंसे हुए हैं, जिसकी वजह से ज्यादा भीड़ इकट्ठी नहीं हो पा रही है। मतलब शादियों के माहौैल की वजह से कम लोग आ पा रहे हैं।

इतना ही नहीं अरुण यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान और कई बातें कहीं, अरुण यादव अपनी पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी खुलकर बोले, छोटी मोटी गुटबाजी हर जगह रहती है, दो अप्रैल को जो घटना घटी उसे आरएसएस का एजेंडा बताया, बोले बांटों और राजनीति करो की नीति है ये। पत्रकारों के साथ चर्चा में प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि साढ़े 14 साल से प्रदेश सरकार जनता की अनदेखी कर रही है।

जब बोले नेता प्रतिपक्ष
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी कहा कि साढ़े 14 साल में सभी वर्गो की अनदेखी हुई है, कर्मचारी सरकार के खिलाफ आंदोलित हैं, महिला उत्पीडऩ पर सरकार की अनदेखी, सरकार झूठी घोषणाएं कर रही है। इतना ही नहीं अजय सिंह बोले प्रीति मामले में अबतक मंत्री पर कार्रवाई नहीं हुई है, प्राति के परिजनों को सरकार धमका रही है। साथ ही अजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता के लिए न्याय मांगेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो