scriptकोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण | Corona Alert: Corona infection found in railway union officer who retu | Patrika News

कोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण

locationशाहडोलPublished: Dec 02, 2021 08:40:41 pm

Submitted by:

shubham singh

शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला, स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई सैंपलिंग

News

साढ़े चार महीने बाद फिर कोरोना की दस्तक, न बुखार और न लक्षण, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण
– शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला, स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई सैंपलिंग
शहडोल. लंबे समय तक कोरोना केस में विराम लगने के बाद एक बार फिर शहर में कोरोना ने दस्तक दी है। शहर में रेलवे यूनियन के एक पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्स विभाग के अनुसार, युवक हाल ही में कलकत्ता गए थे। यहां से २९ नवंबर को वापस लौटकर शहडोल पहुंचे थे। इसके बाद हालत बिगडऩे लगी थी। बुखार के साथ दर्द और कोरोना लक्षण मिले थे। बाद में जांच कराई। जहां पर कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला है। बताया गया कि युवक रेलवे यूनियन का पदाधिकारी है। शहर के बीच यूनियन पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई है। गुरुवार की सुबह अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर जांच की। इसके अलावा कंटेनमेंट एरिया घोषित करते हुए आइसोलेट कराया है।
कई लोगों के संपर्क में रहे हैं पदाधिकारी
बताया गया कि पदाधिकारी कई लोगों के संपर्क में रहे हैं। हालांकि प्रथम संपर्क में एक व्यक्ति का नाम स्वास्थ्य विभाग को बताया है। जिसकी तीन दिन बाद सैंपलिंग की जाएगी। इसके अलावा द्वितीय संपर्क भी खंगाला जा रहा है।
शहर में बढ़ाई जाएगी आरटीपीसीआर सैंपलिंग
शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने आरटीपीसीआर सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। सैंपलिंग सेंटरों में जांच बढ़ाई जा रही है।
शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला है। कंटेनमेंट एरिया बनाकर आइसोटलेट कर दिया है।
डॉ एमएस सागर, सीएमएचओ शहडोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो