scriptCorona Alert: Corona infection found in railway union officer who retu | कोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण | Patrika News

कोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण

शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला, स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई सैंपलिंग

शाहडोल

Updated: December 02, 2021 08:40:41 pm

कोरोना अलर्ट: कलकत्ता से लौटे रेलवे यूनियन पदाधिकारी में मिला कोरोना संक्रमण
- शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला, स्वास्थ्य विभाग ने बढ़ाई सैंपलिंग
शहडोल. लंबे समय तक कोरोना केस में विराम लगने के बाद एक बार फिर शहर में कोरोना ने दस्तक दी है। शहर में रेलवे यूनियन के एक पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्स विभाग के अनुसार, युवक हाल ही में कलकत्ता गए थे। यहां से २९ नवंबर को वापस लौटकर शहडोल पहुंचे थे। इसके बाद हालत बिगडऩे लगी थी। बुखार के साथ दर्द और कोरोना लक्षण मिले थे। बाद में जांच कराई। जहां पर कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला है। बताया गया कि युवक रेलवे यूनियन का पदाधिकारी है। शहर के बीच यूनियन पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई है। गुरुवार की सुबह अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर जांच की। इसके अलावा कंटेनमेंट एरिया घोषित करते हुए आइसोलेट कराया है।
कई लोगों के संपर्क में रहे हैं पदाधिकारी
बताया गया कि पदाधिकारी कई लोगों के संपर्क में रहे हैं। हालांकि प्रथम संपर्क में एक व्यक्ति का नाम स्वास्थ्य विभाग को बताया है। जिसकी तीन दिन बाद सैंपलिंग की जाएगी। इसके अलावा द्वितीय संपर्क भी खंगाला जा रहा है।
शहर में बढ़ाई जाएगी आरटीपीसीआर सैंपलिंग
शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने आरटीपीसीआर सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। सैंपलिंग सेंटरों में जांच बढ़ाई जा रही है।
corona_5.png
शहर में कोरोना संक्रमित एक मरीज मिला है। कंटेनमेंट एरिया बनाकर आइसोटलेट कर दिया है।
डॉ एमएस सागर, सीएमएचओ शहडोल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.