scriptहाई स्कूल में एक शिक्षिका सहित 7 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव | corona is positive of 7 girls including a teacher in high school | Patrika News

हाई स्कूल में एक शिक्षिका सहित 7 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव

locationशाहडोलPublished: Mar 24, 2021 11:16:54 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– शिक्षिता सहित 7 छात्राएं संक्रमित- ब्यौहारी के नौडिया हाई स्कूल में संक्रमण- महाराष्ट्र के नासिक से लौटे थे छात्रा के परिजन

MP Corona Update

MP Corona Update

शहडोल . ब्यौहारी विकासखंड अंतर्गत नौडिया हाई स्कूल में एक शिक्षिका सहित 7 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।कक्षा 9वी व 10वी की छात्राएं शामिल है । ब्यौहारी विकासखंड अंतर्गत नौडिया हाई स्कूल की एक छात्रा की तबियत ज्यादा खराब होने पर उसकी जाच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद अन्य छात्राओं की भी जाच कराई गई तो 7 छत्राओ समेत एक शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
बताया जा रहा कि एक छात्रा के परिजन महाराष्ट्र के नासिक गए थे , जिसली बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी और जाच कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, मा के संपर्क में रही पुत्री भी संक्रमित हो गई , जिसकी जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई ,जिसके बाद स्कूल की अन्य छात्राओं व शिक्षिका की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई ।
कोरोना पॉजिटिव आई छात्राओं में कक्षा 9वी व 10वी की छात्राए शामिल है। 7 छत्राओ सहित 1 शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ब्यौहारी मे एक छात्रा की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया था । छात्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से लगातार छात्राओं की तबियत बिगड़ती जा रही है । कई छात्राओं को बुखार , सिरदर्द की शिकायत आ रही है। फिलहाल स्कूल की छुट्टी कर स्कूल को सेनेटराइज किया गया था ,जिसके बाद एक अन्य स्कूल की सात छत्राए और एक शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 1502 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 278577 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3912 पहुंची है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x805ec2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो