कहीं कूलर की करंट से मासूम की मौत, कहीं किडनैप नाबालिगों को पुलिस ने ढूंढ निकाला

पढि़ए एक साथ क्राइम की कई खबरें...

By: Akhilesh Shukla

Published: 24 May 2018, 06:48 PM IST

किडनैप नाबालिगों को पुलिस ने ढूंढ निकाला

शहडोल- पुलिस ने दो नाबालिगों को दिल्ली से बरामद कर लिया है। दिनेश सिंह और लवकेश का 13 मई को अपहरण हो गया था। किसी अनजान व्यक्ति ने दोनों का अपहरण कर लिया था। अपहरण की ये घटना अमलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत साबो बस्ती से हुआ था। जिसके बाद से ही अमलाई पुलिस अज्ञात आरोपियों को तलाश कर रही है। हलांकि किडनैप किए गए दोनों नाबालिगों को बरामद कर लिया है। ये घटना थाना अमलाई अंतर्गत साबो वार्ड नंबर-3 की है।
-------------------

कूलर के करंट से मासूम की मौत

शहडोल- वार्ड 27 में कूलर के करंट से एक मासूम की मौत हो गई। घटना मंगलवार की रात 9 बजे के आसपास की है। मासूम वीर वर्मन घर में खेल रहा था। खेलते- खेलते अचानक कूलर तक पहुंच गया और कूलर का स्वीच छू लिया। कूलर में तार शार्ट होने के कारण करंट था, जिसकी चपेट में मासूम आ गया। अचेत अवस्था में मासूम को इलाज के लिए जिला अस् पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
-----------------------

बैल का उत्पात, वृद्ध को मारा सींग

शहडोल- सब्जी मण्डी में एक बैल ने उत्पात मचाया। सब्जी खरीद रहे एक बुजुर्ग को सींग मार दिया। अचेत अवस्था में वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतवारी मोहल्ला निवासी रघुनाथ लक्षकार सब्जी खरीदने गए थे। अचानक पीछे से एक बैल ने सींग मार दिया। जिससे वृद्ध अचेत होकर जमीन पर जा गिरे । आनन फानन आसपास के लोगों ने बैल को खदेड़ते हुए वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

----------------------

नशीली दवाइयों की बिक्री करने वाला पकड़ाया

शहडोल- धनपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक घर से नशीली दवाईयों की बिक्री कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के ठीहे से दवाइयां जब्त की है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि 22 मई को सरकारी टोला धनपुरी निवासी अनुज गुप्ता अपने घर के सामने आने जाने वाले ग्राहको को नशीली दवाई ओनेरेक्श कोडीन फास्फेट बेच रहा है । जिस पर थाना धनपुरी स्टाफ द्वारा रेड कार्रवाई की। जहां पर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 17 नग ओनेरेक्श कोडीन फास्फेट बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ म प्र औषधि नियन्त्रण अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। कार्यवाही में थाना प्रभारी धनपुरी उप निरीक्षक सुभाष दुबे, एलबी तिवारी, एएस आई चौबे पीएसआई नेहा उइके रही।

Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned