scriptनशीली दवाई का ऐसे करता था व्यापार, जानकर आप भी रह जाओगे हैरान | crime news shahdol | Patrika News

नशीली दवाई का ऐसे करता था व्यापार, जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

locationशाहडोलPublished: May 23, 2018 03:19:03 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

पढि़ए पूरी खबर

crime news shahdol

नशीली दवाई का ऐसे करता था व्यापार, जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

शहडोल- अपराध की दुनिया से बड़ी खबर ये है कि अवैध तरीके से नशीली दवाईयों का व्यापार करने वाले एक युवक को पकडऩे में सफलता हासिल हुआ है, जहां 23 साल के एक युवक को नशीली दवाई का व्यापार करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

दरअसल थाना धनपुरी में मुखबिर ने मंगलवार को सूचना दी की सरकारी टोला धनपुरी में रहने वाला एक 23 साल का युवक जिसका नाम अनुज गुप्ता है, उसके पिता का नाम पूरन गुप्ता है, अपने घर के सामने आने-जाने वाले ग्राहकों को नशीली दवाई आनेरेक्श कोडीन फास्फेट बेच रहा है। खबर मिलते ही थाना धनपुरी स्टाफ द्वारा रेड मारा गया, और आरोपी को मौके में जाकर दबोच लिया गया। आरोपी के पकडऩे के साथ ही थाना धनपुरी स्टाफ ने आरोपी के पास से 17 नग आनेरेक्श कोडीन फास्फेट बरामद किया।

 

आरोपी को पकडऩे के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मध्यप्रदेश औषधि नियंत्रण अधिनियम 1949 की धार 5/13 के तहत की कार्रवाई की है, कार्रवाई में थाना प्रभारी धनपुरी उप निरीक्षक सुभाष दुबे, एल बी तिवारी, एएस आई चौैबे, पीएस आई नेहा उइके और थाना स्टाफ की भूमिका रही।
————————–

 

गैंगरेप की शिकायत से दिनभर हड़कंप

शहडोल- शहर के हाउसिंग बोर्ड में घर से लापता किशोरी के साथ गैंगरेप के आरोप ने पुलिस में हड़कंप मचा दिया। पुलिस ने आनन – फानन मौके पर पहुंचकर किशोरी का मेडिकल कराया। पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।

 

हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 8 मई को घर से लापता हो गई थी। गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और किशोरी घर आ गई थी। किशोरी का बयान भी कराया था लेकिन ज्यादती की कोई बात सामने नहीं आई थी। किशोरी सोमवार को फिर घर से लापता हो गई थी। किशोरी पूरी रात लापता थी। मंगलवार को लौटी तो मां ने आरोप लगाया कि लालू सिंह, आर्यन सिंह और दो अन्य लोगों ने मिलकर बेटी का अपहरण कर सामूहिक ज्यादती की।

 

हालांकि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज किया। किशोरी का मेडिकल कराया। पुलिस किशोरी का बयान दर्ज कर ली है। सोहागपुर प्रभारी चिन्मय मिश्रा के अनुसार ज्यादती की पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी गंभीरता से जांच कर रहे हैं। हर एक पहलुओं पर जांच की जा रही है। जिन पर आरोप लगाए हैं, उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं।

 

मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है

शहडोल एएसपी आकाश भूरिया के मुताबिक मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। किशोरी और परिजनों का भी बयान दर्ज किया है। किशोरी का मेडिकल कराया है। पुलिस मामले में गंभीर है। यदि किशोरी के साथ ज्यादती हुई तो कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो