scriptशहर दर शहर घूम रहा था आरोपी, स्टेशन में पुलिस ने दबोचा | crime news shahdol, police arrest accused | Patrika News

शहर दर शहर घूम रहा था आरोपी, स्टेशन में पुलिस ने दबोचा

locationशाहडोलPublished: Apr 09, 2018 01:15:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

जानिए कैसे पुलिस आरोपी को दबोचा ?

crime news shahdol, police arrest accused

शहडोल- आरोपी फरार था, शहर दर शहर घूम रहा था, और अब दूसरे प्रदेश के दूसरे शहर जान के फिराक में था, तभी पुलिस को अपने गुप्तसूत्रों से सूचना मिली, और मौके पर जाकर पुलिस ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया और आरोपी को दरदबोचा।

स्टेशन में पकड़ा गया आरोपी
धनपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत करौंदिया टोला बंडी खुर्द में चाचा की हत्या करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा है। आरोपी बिलासपुर भागने के फिराक में था लेकिन पुलिस ने पहले ही अनूपपुर स्टेशन में पकड़ लिया। टीआई सतीश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी संतोष बैगा पिता प्रेमलाल बैगा निवासी करौंदिया टोला बंडी खुर्द ने अपने चाचा छोटेलाल की टांगी से मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस आरोपी की पतासाजी के लिए लगातार दबिश दे रही थी लेकिन वो पहले ही चकमा देकर भाग निकल रहा था। पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी संतोष बैगा जबलपुर से आज आया है और अनूपपुर रेलवे स्टेशन में बिलासपुर जाने की फिराक पर बैठा हुआ है। पुलिस ने स्टेशन में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा है।

शहर दर शहर घूम रहा था आरोपी
पुलिस के अनुसार हत्या के बाद आरोपी सागर दमोह कटनी जबलपुर में घूमता रहा। और अब दूसरे प्रदेश में भागने के फिराक में था। पुलिस के मुताबकि आरोपी के चाचा का नया मकान इंदिरा आवास में बन गया था लेकिन पुराने मकान में ही रह रहा था। जिससे दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। कार्रवाई में थाना धनपुरी के टीआई सतीश द्विवेदी, एसआई बीएन प्रजापति, एलबी तिवारी प्रधान आरक्षक रामेश्वर पांडे, राजेन्द्र तिवारी, हरपाल, ज्ञानेंद्र, सतीश, जेवेन्द कृष्णा, शंकर रंजीत , ठाकुरदास, क्लेमेंट जान, सहायक उपनिरीक्षक शेख खान भूमिका रही।

हत्या के बाद कुएं में फेंकी थी कुल्हाड़ी
घटना में टांगी को उसने घर के पास ही रामपाल के कुएं में फेंक दिया था जिसे करौंदिया टोला जाकर ग्रामीणों की मदद से करीब 8 फिट गहरे पानी में गोताखोर की मदद से घटना में कुल्हाड़ी को से निकलवाकर जब्त किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो