scriptकर्फ्यू : बजती रही मोबाइल की घंटी पर नहीं हुई आवश्यक सामग्रियों की डिलेवरी | Curfew: No delivery of essential materials on mobile phone rings | Patrika News

कर्फ्यू : बजती रही मोबाइल की घंटी पर नहीं हुई आवश्यक सामग्रियों की डिलेवरी

locationशाहडोलPublished: Apr 05, 2020 08:09:50 pm

Submitted by:

brijesh sirmour

किराना व दूध वाले होम डिलेवरी के लिए रहे तत्पर

Singrauli Collector directs home delivery of goods in lockdown due to Corona

Singrauli Collector directs home delivery of goods in lockdown due to Corona

शहडोल. लॉकडाउन और कफ्र्यू के दौरान लोगो के घरों में आवश्यक सामग्रियोंं को पहुंचाने के लिए लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए मोबाइल नम्बरों पर कफ्र्यू के दिन रविवार को पत्रिका ने संपर्क कर होम डिलेवरी की स्थिति का जायजा लिया। जिस पर कफ्र्यू के दिन किराना, दूध, फल एवं सब्जी वालों ने हाथ खड़े कर दिए और होम डिलेवरी नहीं हुई। मोबाइल पर अधिकांश दुकानदारोंं का यही कहना था कि आज तो कफ्र्यू लगा है, कल आपकी होम डिलेवरी हो जाएगी। कफ्र्यू के दिन कुछ मेडिकल दुकान के संचालकों के मोबाइल नम्बर तो सेवा मेें उपलब्ध ही नहीं थे। जबकि कुछ संचालकों ने कामगारों की कमी की भी दुहाई दी।
व्हाट्सएप पर भेजे किराना की सूची
जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई होम डिलेवरी वाले किराना दुकानदारों की सूची के अनिल किराना व सूर्या किराना दुकान वालों ने कफ्र्यू के दिन असमर्थता जताई, मगर दूसरे दिन व्हाट्सएप पर सामग्री व पता भेजने पर सामग्री घर पहुंचाने लिए तत्पर दिखे।
फू्रट्स के साथ मिलेगी डेली नीड्स की सामग्री
होम डिलेवरी वाली सूची के फल के दुकानदारों के मोबाइल पर संपर्क करने पर इंडियन फू्र ट्स के संचालक ने मोबाइल ही अटेण्ड नहीं किया। जबकि माधव फ्रूट्स के संचालक ने फ्रूट्स के साथ डेली नीड्स की सामग्री की भी होम डिलेवरी की जानकारी दी।
समय पर ही मिलेगा दूध
जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई होम डिलेवरी वाले दूध विक्रेताओं में अशोक यादव ने मोबाइल ही अटेण्ड नहीं किया और न ही रिकॉल किया, मगर बजरंग डेयरी वालों ने बताया कि निर्धारित समय सुबह छह बजे से आठ बजे तक दूध उपलब्ध रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो