बिलासपुर-कटनी मेमू ट्रेन का प्रस्थान समय परिवर्तन की मांग

बिलासपुर-कटनी मेमू ट्रेन का प्रस्थान समय परिवर्तन की मांग
Demand for change of departure time of Bilaspur-Katni Memu train

Brijesh Chandra Sirmour | Updated: 12 Oct 2019, 07:20:00 AM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य ने महाप्रबंधक एवं डीआरएम बिलासपुर को लिखा पत्र

शहडोल. क्षेत्रीय रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य अनिल गुप्ता ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक और डीआरएम को पत्र लिख कर बिलासपुर-कटनी मेमू ट्रेन के प्रस्थान के समय को परिवर्तित किए जाने की मांग की है। पत्र में बताया गया है कि बिलासपुर-कटनी मेमू टे्रन नम्बर 68747 का बिलासपुर से प्रस्थान सुबह सात बजे है। जिसे बढ़ाकर आठ बजे किया जाए। ताकि नागपुर-बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस सहित अन्य कई ट्रेनों का कनेक्शन इस ट्रेन से हो सके और इसका लाभ यात्रियों को मिले।
बिलम्ब से आई चार ट्रेनें, यात्री हुए परेशान
शहडोल. संभागीय मुख्यालय के रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को चार टे्रनें काफी देरी से आई। जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। देरी से आने वाली टे्रनों में भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सपे्रस पौने तीन घंटे बिलम्ब से सुबह 4.08 बजे पहुंची। रात 1.05 बजे आने वाली रीवा-चिरमिरी पेसेन्जर एक घंटा देरी से आई। सांतरागाछी-जबलपुर एक्सप्रेस तीन घंटे देरी से रात 3.30 बजे पहुंची। बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस भी एक घंटा बिलम्ब से सुबह सवा दस बजे आई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned