लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो पुलिस ने दिखाई सख्ती, लौटाया घर

रेलवे स्टेशन से सब्जी व्यापारियों को हटाया
चौराहों पर तैनात पुलिस बल ने लोगों को वापस लौटाया
प्रशासनिक टीम भी पूरा दिन करती रही निगरानी

शहडोल. लॉकडाउन के बाद भी घरो से निकलने वाले लोगों को पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ा। नगर के अलग-अलग चौक-चौराहों में तैनात पुलिस बल ने घरो से निकलने वाले वाहन चालकों व पैदल चलने वालों को रोककर उनसे पूछतांछ की और उन्हे वापस घर लौटा दिया। इस दौरान कुछ लोगों पर पुलिस के जवानों ने लाठियां भी चलाई। सुबह से लेकर दोपहर तक पुलिस की यह सख्ती नगर के अलग-अलग चौराहों में देखने मिली। इस दौरान एसडीएम, तहसीलदार जहां नगर के अलग-अलग चौराहों व भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में वाहनों से भ्रमण करते रहे। वहीं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी पूरी स्थितियों पर नजर बनाए हुए थे।
सब्जी व्यवसायियों को खदेड़ा
सुबह लगभग 8 बजे से नगर के रेलवे ग्राउण्ड में सब्जी व्यापारियों का जमावड़ा लगना शुरु हो गया था। देखते ही देखते पूरी सब्जी बाजार सज गया था। जहां भीड़ भी एकत्रित होने लगी थी। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस के जवानों द्वारा सख्ती दिखाते हुए दुकाने बंद कराई गई व सब्जी व्यापारियों को वहां से खदेडऩे की कार्रवाई की गई।
शहर में दिखी चहल-पहल
लॉकडाउन के दौरान अतिआवश्यक वस्तुएं खाद्य सामग्री, राशन, फल, पीडीएस दुकाने, सब्जी आदि की दुकाने दोपहर १२ बजे से २ बजे खोलने के निर्देश है। इस बीच शहर में एक बार फिर चहल-पहल देखने मिली। लोग घरों से निकलकर बाजार में खरीदारी करते देखे गए। हालांकि इस दौरान प्रशासनिक टीम सब्जी मण्डी व नगर के अन्य क्षेत्रों में भ्रमण करती रही और एक जगह एकत्रित न होने की समझाइश देती रही। समय-सीमा समाप्त होते ही दुकानों को बंद करा दिया गया। जिसके बाद समूचे नगर में सन्नाटा पसरा रहा। इक्का-दुक्का लोग ही शहर की सड़को से गुजरते देखे गए।

Corona virus
Ramashankar mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned