scriptजिला अस्पताल में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा | District hospital increased risk of corona infection | Patrika News

जिला अस्पताल में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा

locationशाहडोलPublished: Jun 02, 2020 08:41:48 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

कलेक्टर पहुंचे अस्पताल सोसल डिस्टेंसिंग बनाने दिए निर्देश

District hospital increased risk of corona infectionजिला अस्पताल में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा

District hospital increased risk of corona infectionजिला अस्पताल में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा

शहडोल. कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह मंगलवार को अचानक जिला अस्पताल के पंजीयन कक्ष में पहुंचकर पंजीयन के लाईन में लगे मरीजों के बीच सोसल डिस्टेंसिंग न होने तथा मास्क का उपयोग न करने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सुरक्षा गार्ड को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने निर्देशित किया कि पंजीयन की लाईन में सोसल डिस्टेंसिंग रखी जाए तथा पंजीयन में लगे मरीजों को मास्क का उपयोग करने की समझाईस देने के निर्देश सुरक्षा गार्ड को दिए। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सोसल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का उपयोग स्वयं की सुरक्षा तथा दूसरे को भी सुरक्षा कवच प्रदान करने का एक मात्र जरिया है। इसी दौरान एक महिला छ: माह के बच्चे को लेकर अस्पताल आई थी वो स्वयं मास्क लगाई थी लेकिन बच्चे का मुंह नही ढका था। कलेक्टर ने महिला को समझाईस देते हुए कहा कि बच्चे का मुंह किसी रूमाल से ढकें जिससे आपका बच्चा कोरोना बीमारी सेे संक्रमित न हो।
इस दौरान सीएमएचओ डॉ. व्हीएस बारिया, पैथालॉजीस्ट डॉ. सुधा नामदेव, शिुशु रेाग विशेषज्ञ डॉ. उमेश नामदेव, आरएमओ एवं दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ.जीएस परिहार उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो