बिजली कंपनी ने एक माह में काटे 500 कनेक्शन, वसूली का लक्ष्य हुआ पूरा

बिजली कंपनी ने एक माह में काटे 500 कनेक्शन, वसूली का लक्ष्य हुआ पूरा
बिजली कंपनी ने एक माह में काटे 500 कनेक्शन, वसूली का लक्ष्य हुआ पूरा

Amaresh Singh | Updated: 09 Oct 2019, 07:00:49 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

कनेक्शन काटने से कंपनी को मिले 60 लाख रुपए

शहडोल। शहर में बिजली कंपनी ने बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने के बाद निर्धारित वसूली के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया है। बिजली कंपनी ने पिछले एक माह में करीब 500 बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे हैं। इन उपभोक्ताओं के ऊपर तीन माह से अधिक का बिजली बिल बकाया था। कनेक्शन काटने से पहले इन बकायेदारों को बिजली कंपनी ने नोटिस भेजा था लेकिन उसके बाद भी बकायेदारों ने बिजली बिल जमा नहीं किया। इसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने कनेक्शन काटने शुरू कर दिए। कनेक्शन काटे जाने के बाद कंपनी को बकायेदारों से करीब 60 लाख रुपए प्राप्त हुए हैं।


4 करोड़ 70 लाख का लक्ष्य
शहर में बिजली कंपनी को सितंबर माह में 4 करोड़ 70 लाख रुपए बिजली वसूली का लक्ष्य मिला था। वसूली का लक्ष्य मिलने के बाद अधिकारियों ने बकायेदारों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी। उन्होंने बकायेदार उपभोक्ताओं को नोटिस भेजना शुरू कर दिया। इससे बिजली बिल जमा होने लगे बाकी जिन उपभोक्ताओं ने नोटिस मिलने के बाद भी बिल जमा नहीं किया उनके कनेक्शन काटने शुरू कर दिए। इस तरह सितंबर माह में कंपनी ने 500 बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे। कनेक्शन काटने के लिए बिजली कंपनी ने सात टीमें बनाई थी। हर टीम में दो सदस्य रखे गए थे। हर टीम को कनेक्शन काटने का लक्ष्य दिया गया था।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned