scriptEngineer injured after falling from train | ट्रेन से गिरकर इंजीनियर घायल | Patrika News

ट्रेन से गिरकर इंजीनियर घायल

जा रहे थे पॉवर ग्रिड का निरीक्षण करने

शाहडोल

Published: October 29, 2021 08:38:40 pm

शहडोल। हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक इंजीनियर घायल हो गया है। घायल इंजीनियर निधीश गोस्वामी को बीरसिंहपुर चौकी में आरपीएफ आरक्षक की तत्परता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूपी के मेरठ जिले के निवासी इंजीनियर निधीश गोस्वामी कटनी से 27 अक्टूबर की रात पावर ग्रिड का निरीक्षण करने उस्सालपुर हमसफर एक्सप्रेस से जा रहे थे। इस दौरान रात में वह टॉयलेट गए थे। वापस लौटते समय देखा कि ट्रेन का गेट खुला है। गेट को बंद करने के दौरान वह अचानक ट्रेन से नीचे गिर गए।

Engineer injured after falling from train
ट्रेन से गिरकर इंजीनियर घायल


यात्रियों ने आरपीएफ को दी जानकारी
इंजीनियर निधीश गोस्वामी जब काफी देर तक अपनी सीट पर वापस नहीं पहुंचे तो आसपास के यात्रियों ने टे्रन के शहडोल पहुंचने पर वीरसिंहपुर आरपीएफ रेलवे चौकी में आरक्षक आरके चौरसिया को जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने फौरन इंजीनियरिंग विभाग से मदद ली तो पता चला कि बीरसिंहपुर और नौरोजाबाद रेलवे स्टेशन के बीच किलोमीटर क्रमांक 951 पर हादसा हुआ है। इस पर उन्होंने एम्बुलेंस बुलाई और मौके लिए रवाना हुए। गैंगमैन की मदद से घायल इंजीनियर निधीश गोस्वामी तक पहुंचे और फौरन एम्बुलेंस की मदद से बीरसिंहपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। अब निधीश खतरे से बाहर है। इस बीच आरपीएफ ने निधीश के परिवार के सदस्यों को मेरठ में जानकारी दी। मेरठ से परिवार के सदस्य लखनऊ पहुंचे । वहां से फ्लाइट से जबलपुर पहुंचकर 29 अक्टूबर को वीरसिंहपुर के लिए रवाना हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.