टेंडर खत्म होने के बाद भी कट रही पर्चिया, केवल ले रहे पैसे वाहनों की नहीं कर रहे सुरक्षा

चार माह पहले खत्म हुआ था टेंडर

शहडोल। स्वास्थ्य मंत्री जिला अस्पताल का एक दिन पहले निरीक्षण करके गए हैं लेकिन जिला अस्पताल की हालत यह है कि यहां पर खड़े होने वाले वाहनों के शुल्क का टेंडर खत्म होने के बाद भी पर्चिया काटी जा रही है। इस दौरान वाहन चालकों से पैसा तो वसूला जा रहा है लेकिन उनके वाहनों की सुरक्षा नहीं की जा रही है।


चार माह पहले खत्म हुआ था टेंडर
जिला अस्पताल परिसर में वाहनों के शुल्क वसूलने का टेंडर चार माह पहले खत्म हुआ था। इसके बाद उसी ठेकेदार को उतने ही पैसे में फिर से ठेका दिया गया लेकिन आमदनी नहीं होने की वजह से ठेकेदार वाहनों का ठेका नहीं चला पाया और दिसंबर आधे माह में छोड़कर चला गया। इसके बाद करीब 20 दिन से रोगी कल्याण समिति मनमर्जी से वाहनों की पर्चिया कटवा रही है और पैसा वसूल कर रही है।


पर्ची काटने वाले नहीं कर रहे सुरक्षा
सबसे बड़ी बात है कि पर्ची काटने वाले लोग वाहनों की सुरक्षा नहीं कर रहे हैं। पूछने पर उन्होंने कहा कि हम लोगों को केवल पर्ची काटकर पैसा वसूल करने को कहा गया है। वाहनों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हम नहीं ले सकते हैं। यह हालत तब है जब जिला अस्पताल के परिसर से पूर्व में कई बाइक चोरी हो चुके हैं।

shubham singh Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned