scriptटीआई को नहीं थी भनक, महिला अधिकारी ने रात में दबिश देकर पकड़ा जुआ | Female officer caught gambling by raping at night | Patrika News

टीआई को नहीं थी भनक, महिला अधिकारी ने रात में दबिश देकर पकड़ा जुआ

locationशाहडोलPublished: Mar 12, 2021 08:42:18 pm

Submitted by:

amaresh singh

लापरवाही पर एसआई और एएसआई अटैच, टीआई को नोटिस देकर मांगा जवाब

crime_scene.jpg

Frauded the girl after telling Babu in court, ruffled money

शहडोल. जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुबरा गांव में बड़े स्तर पर जुआ का फड़ लग रहा था। आसपास क्षेत्रों के जुआरी भी यहां पहुंच रहे थे। इसके बावजूद स्थानीय पुलिस को भनक नहीं थी। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद एसपी ने रात में महिला अफसर के नेतृत्व में टीम भेजी। महिला डीएसपी सोनाली गुप्ता ने रात में दबिश देकर सात जुआरियों को गिरफ्तार किया है। एक लाख रुपए की नकदी भी जब्त की है। पुलिस ने बताया कि उसे मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुबरा जंगल जीटी आफिस के पास जुआ चल रहा है। इस पर डीएसपी सोनाली गुप्ता के नेतृत्व में दबिश देकर सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी वार्ड नंबर छह शहडोल, रामदयाल उर्फ लल्लू यादव निवासी सिंहपुर रोड एक्साइस गोदाम वार्ड नंबर 22 कोतवाली, अनुपम द्विवेदी निवासी वार्ड नंबर 11 जयसिंहनगर, अंकुश त्रिपाठी निवासी बरेली थाना गोहपारू, राजेश गुप्ता निवासी पेंड्रा रोड वार्ड नंबर 17, उमेश गुप्ता निवासी कुबरा थाना जयसिंहनगर व आशीष द्विवेदी निवासी वार्ड नंबर सात जयसिंहनगर को जुआ खेलते पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों से एक लाख 5 हजार रुपए नकदी, सात मोबाइल फोन, 8 बाइक एवं ताश जब्त किया।


स्थानीय पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई
एसपी ने लापरवाही मिलने पर टीआई को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है। जबकि एसआई विजय मार्को और एएसआई विनोद सिंह को लाइन अटैच कर दिया है।


कोयलांचल में चल रहा जुआ फड़
कोयलांचल के धनपुरी, बुढ़ार और अनूपपुर के चचाई में बड़ा जुआ फड़ चल रहा है। चचाई में तो बड़े जनप्रतिनिधियों के नाम से जुआ चल रहा है। यहां पर कई जिलो से जुआरी पहुंच रहे हैं। इधर जमुई में कार्रवाई के बाद ठीहा बदल लिया है। शहडोल शहर के अलावा घुनघुटी में भी जुआ फड़ लग रहा है। बुढ़ार में हाल ही में कार्रवाई के बाद फिर बड़े स्तर पर जुआ फड़ शुरू हो गया है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो