scriptFire broke out during threshing, Thresher burnt, driver saved his life | गहाई के वक्त भड़की आग, थ्रेसर जला, चालक ने कूदकर बचाई जान | Patrika News

गहाई के वक्त भड़की आग, थ्रेसर जला, चालक ने कूदकर बचाई जान

जिले में आग लगने की तीन घटनाएं, दुकान में भी लगी आग

शाहडोल

Published: November 15, 2021 12:24:57 pm

शहडोल. देवलोंद के शहरगढ़ में धान की फसल गहाई के वक्त आग भड़क गई। देखते ही देखते आग की तेज लपटों ने ट्रेक्टर और थ्रेसर को भी घेर लिया। इस दौरान टे्रक्टर थे्रसर के भी जलने से नुकसान हुआ है। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। बताया गया कि धान की गहाई चल रही थी। इसी दौरान अचानक आग भड़क गई। कुछ ही मिनटों में आग बढ़ गई। किसी तरह आग की लपटों की चपेट में आने के बाद भी चालक ने कूदकर खुद की जान बचाई। बताया गया कि किसान रामसिद्ध पाल के खलिहान में धान की फसल सहित ट्रेक्टर थ्रेसर में आग लगने की घटना हुई है। इस दौरान किसानों को लाखों रुपए का नुकसान भी हुआ है।
घनघनाते रहे फोन, ग्रामीणों ने बुझाई आग
इस दौरान ग्रामीणों ने दमकल वाहन के लिए फोन भी घनघनाते रहे लेकिन कोई मदद नहीं मिली। बाद में ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
मेडिकल दुकान में भड़की आग
जिला मुख्यालय स्थित दवा दुकान के अचानक में दुकान में आग लग जाने से दुकान में रखी दवाईया आग की चपेट में आ गई ,जिससे रखी दवाईया जल गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। बताया गया कि जैन मंदिर के समीप संचालित गोपाल मेडिकल में देर अचानक आग भड़क गई थी। जिससे दुकान में रखी दवाइयां जलकर खाक हो गई। घटना शनिवार की देर रात की बताई जा रही है।
चिंगारी से दुकान में भड़की आग
धनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत विलियस चौक में भी आग लगने का मामला सामने आया है। बताया गया कि ठंड से बचाव के लिए एक युवक ने आग का सहारा लिया था। इसी बीच चिंगारी दुकान के भीतर पहुंच गई और आग ने विकराल रूप ले लिया। इस दौरान दुकान के भीतर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस दौरान दमकल विभाग को सूचना भी दी लेकिन कोई वाहन नहीं पहुंचा।

गहाई के वक्त भड़की आग, थ्रेसर जला, चालक ने कूदकर बचाई जान
गहाई के वक्त भड़की आग, थ्रेसर जला, चालक ने कूदकर बचाई जान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.