scriptटेंट हाउस गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, देखें वीडियो | Fire in tents house godown | Patrika News

टेंट हाउस गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, देखें वीडियो

locationशाहडोलPublished: Jan 02, 2019 08:09:56 pm

Submitted by:

shubham singh

फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

fire

Fire in tents house godown

शहडोल। एक टेंट हाउस के गोदाम में मंगलवार की रात अचानक आग लग गया। इसके बाद देखते ही देखते लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि आग ने किसी और दुकान या मकान को अपनी चपेट में नहीं लिया। आग लगने के बाद जब संचालक मौके पर पहुंचे तो सारा सामान जल चुका था।

सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया

सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया। टेंट संचालक ने मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लगी हुई है। आग किन कारणों से लगी यह अभी पता नहीं चल सका है। आग लगने की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोग कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। लोगों ने कहा कि देर रात आगजनी की घटना हुई है क्योंकि किसी को आग के बारे में कुछ पता नहीं चला।


लगभग 8 लाख का सामान जला
जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात थाना सोहागपुर अंतर्गत सोहागपुर गड़ी में गया प्रसाद हलवाई के टेंट हाउस गोदाम में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। देर रात गोदाम में आग लगने की सूचना पर संचालक पहुंचे। इसके बाद मामले की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो चुका था। इस दौरान आग से किसी अन्य दुकान या मकान को कोई हानि नहीं हुई है। टेंट संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। आस-पास के लोग इस घटना से सहमे हुए है। आग लगने के बारे में स्पष्ट तौर पर कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो