scriptfirst convocation of pandit shambhunath shukla university | यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह, राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने छात्रों को दी उपाधि | Patrika News

यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह, राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने छात्रों को दी उपाधि

-शहडोल में पंडित शंभूनाथ शुक्ल यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह
-कुलाधिपति राज्यपाल मंगुभाई पटेल हुए शामिल
-राज्यपाल ने किया शंभूनाथ शुक्ला प्रतिमा का अनावरण
-राज्यपाल ने विवि के छात्रों को प्रदान की उपाधि

शाहडोल

Published: December 18, 2021 09:26:13 pm

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में स्थित पंडित शंभू नाथ शुक्ल विश्वविद्यालय का पहला दीक्षांत समारोह कुलाधिपति राज्यपाल मंगुभाई पटेल की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस अवसर पर सबसे पहले राज्यपाल द्वारा पंडित शंभूनाथ शुक्ला विश्वविद्यालय शहडोल में शंभूनाथ शुक्ला की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके उपरांत दीक्षांत समारोह का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

News
यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह, राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने छात्रों को दी उपाधि

पढ़ें ये खास खबर- OBC आरक्षण मामले पर कांग्रेस का पलटवार, असत्य को सत्य बनाकर दुष्प्रचार कर रही है 'ट्रोल आर्मी'


अतिथियों के स्वागत के बाद कुलपति प्रो. मुकेश तिवारी द्वारा विवि की उपलब्धियों से अवगत कराया गया। कार्यक्रम की अगली कड़ी में राज्यपाल मंगू भाई पटेल द्वारा विश्व विद्यालय के छात्रों को उपाधि प्रदान की गई। कुलपति द्वारा छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाई गई।

पढ़ें ये खास खबर- बचपन से था फौजियों की यूनिफॉर्म से प्यार, अब वायुसेना में फाइटर पायलट बनेगा शहर का लाल


आयोजन में उपस्थित रहे ये अतिथि

इस दौरान विधायक जय सिंह नगर जय सिंह मरावी, विधायक जैतपुर शमनीषा सिंह, विधायक ब्योहारी शरद कोल, कुलपति पंडित शंभूनाथ, विश्वविद्यालय प्रोफेसर मुकेश तिवारी, सचिव प्रोफेसर विनय कुमार सिंह समेत अन्य प्रोफेसर, जनप्रतिनिधि और विश्वविद्यालय के प्राध्यापक उपस्थित रहे।

चमत्कार : लड़की के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी उसे एक खरोंच तक नहीं आई, हैरान कर देगा सामने आया वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.